राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा- Howdy Modi नहीं छिपा सकता बुरे आर्थिक हालात

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 05:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पिछले कुछ समय से अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार को घेर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कॉर्पोरेट टैक्स घटाए जाने के फैसला रास नहीं आया। उन्होंने सरकार के इस कदम को फैसले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका में होनेवाले इवेंट 'हाउडी मोदी' से जोड़ते हुए कोई भी ऐसा इवेंट या फैसला बुरी आर्थिक हालत को छिपा नहीं सकता।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि शेयर बाजार में उछाल के लिए प्रधानमंत्री कुछ भी करने को तैयार हैं, वो भी तब जब उनका #HowdyIndianEconomy का उत्सव चल रहा है। उन्होंने लिखा कि #हाउइंडियनइकॉनमी के बीच नीचे जाते शेयर बाजार के लिए मोदी ने जो किया वह शानदार है। 1.4 लाख करोड़ रुपये के साथ ह्यूस्टन इवेंट दुनिया का अबतक का सबसे महंगा इवेंट है। लेकिन, कोई भी इवेंट आर्थिक गड़बड़ी की वास्तविकता को छिपा नहीं सकती है जिसमें Howdy Modi ने देश को डाल दिया है। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने अमेरिका के ह्यूस्टन में प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को लेकर कटाक्ष किया था। उन्होंने कहा था कि मोदी को देश की अर्थव्यवस्था की स्थिति के बारे में बताना चाहिए। कांग्रेस नेता ने एक खबर का हवाला देते हुए कहा था कि मोदी जी, ‘हाउडी’ इकॉनमी डूइंग (अर्थव्यवस्था की क्या स्थिति है)? फिलहाल यह अच्छी नहीं दिखाई पड़ती। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News