ऑफ द रिकार्ड: असहाय हुए सिद्धू, सहायता करने वाला कोई नहीं

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 09:02 AM (IST)

नई दिल्ली: राहुल व प्रियंका के बाद कांग्रेस के तीसरे नंबर के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू की आने वाले सप्ताह में मुश्किलें बढ़ जाएंगी। कांग्रेस में राहुल व प्रियंका वाड्रा के बाद इकलौते ऐसे नेता थे जिन्हें लोकसभा चुनावों के दौरान हैलीकॉप्टर दिया गया था। उन्होंने एक के बाद एक राज्य में न केवल प्रचार किया बल्कि चुनावी समर में कूदे सांसदों ने अपने-अपने पक्ष में प्रचार करने के लिए उन पर दबाव बनाया। इन दिनों कांग्रेस का यह स्टार प्रचारक नाराज है। यदि हाईकमान ने उन्हें कोई राहत नहीं दी तो कांग्रेस का यह स्टार प्रचारक क्या करेगा। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इन दिनों कांग्रेस में कोई हाईकमान नहीं है। इसी कारण के चलते संकट की इस घड़ी में सिद्धू हाईकमान से कोई भी सहायता लेने की सूरत में नहीं हैं। कांग्रेस की मैंटर प्रियंका गाधी इस मामले में अपने व्यक्तिगत मामलों व अध्यक्ष पद छोडऩे पर अड़े भाई राहुल के चलते इस वक्त इस मामले में कोई हस्तक्षेप कर नहीं सकतीं। उन्होंने अपनी यात्राएं तो शुरू कर दी हैं लेकिन वह अब भी किसी से मिल नहीं रहे हैं। उन्होंने यह साफ कर दिया है कि वे त्यागपत्र देने के अपने फैसले पर अडिग हैं। अब यदि वे त्यागपत्र देने के मूड में हैं तो ऐसे में सवाल उठता है कि ऐसी सूरत में प्रियंका क्या करेंगी। 

PunjabKesari

क्या सोनिया इस सारे प्रकरण को मूकदर्शक बन असहाय हो इसको देखती रहेंगी? जहां तक सिद्धू का सवाल है तो वह पंजाब में पूरी तरह से अलग-थलग पड़ गए हैं। कोई भी यहां उनकी सहायता करने वाला नहीं है।  पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने इस दौरान सिद्धू के पर कतर कर हाईकमान में मची उथल-पुथल का पूरा फायदा उठाया इसलिए सिद्धू को यह समझ नहीं आ रहा है कि क्या किया जाए, सहायता के लिए किसका दरवाजा खटखटाया जाए। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News