''अपनों को खोने का दर्द, हम समझते है'' सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मिलकर छलका राहुल गांधी का दर्द

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 02:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाबी सिंगर औऱ कांग्रेस नेता  शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आज काग्रेस लीडर राहुल गांधी भी परिजनों से मुलाकात करने  मूसेवाला  के घर पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी ने सिद्धू मूसेवाला के पिता से मुलाकात की और दुःख प्रकट किया।

मूसेवाला के माता-पिता से मिलने के बाद राहुल गांधी ने भी ट्विट कर अपना दर्द सांझा करते  हुए लिखा कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला जी के माता-पिता जिस दुःख से गुज़र रहे हैं उसे बयान करना मुश्किल है। इन्हें इंसाफ दिलाना हमारा फ़र्ज़ है, और हम दिला कर रहेंगे।  राज्य की कानून व्यवस्था पूरी तरह से भंग हो चुकी है। पंजाब में अमन और शांति बनाये रखना AAP सरकार के बस की बात नहीं है।

वहीं कांग्रेस ने लिखा कि पंजाब के बेटे और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला जी को RahulGandhi जी द्वारा श्रद्धांजलि। कांग्रेस का इतिहास बलिदानों से भरा हुआ है। इसलिए हम समझते हैं- अपनों को खोने का दर्द।

 बता दें कि सिद्धू मूसेवाला ने कांग्रेस की टिकट पर मानसा विधानसभा सीट से पंजाब विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था. जिसमें वह आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉक्टर विजय सिंगला से हार गए थे।  

 गौरतलब है कि 29 मई को मानसा में सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उससे एक दिन पहले पंजाब पुलिस ने 28 मई को  सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा कम की थी, उसी के अगले दिन 29 मई को  बदमाशों ने  ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर सिद्धू की हत्या कर दी थी। बता दें कि इस हमले की  जिम्मेदारी गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई के साथी कनाडे में रह रहे गोल्डी बराड़ ने ली है।  वहीं इस मामले की जांच कर रही पुलिस को इस हत्याकांड में 8 फरार शूटर्स की पहचान हुई है जिसे लेकर आगे की कार्रवाई जारी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News