मोदी पर दिए कांग्रेस नेता सीपी जोशी के बयान पर भड़के राहुल गांधी

punjabkesari.in Friday, Nov 23, 2018 - 01:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी है। राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी बीच, पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उमा भारती को लेकर विवादित बयान दे दिया है, जिस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कड़ी आपत्ति जताई है।
PunjabKesari 

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्रीय मंत्री उमा भारती के संदर्भ सीपी जोशी के कथित विवादित बयान को खारिज करते हुए उन्हे खेद प्रकट करने को कहा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सी पी जोशी जी का बयान कांग्रेस पार्टी के आदर्शों के विपरीत है। पार्टी के नेता ऐसा कोई बयान न दें, जिससे समाज के किसी भी वर्ग को दु:ख पहुंचे।

PunjabKesari
राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस के सिद्धांतों और कार्यकर्ताओं की भावना का आदर करते हुए जोशीजी को जरूर गलती का अहसास होगा। उन्हें अपने बयान पर खेद प्रकट करना चाहिए। सोशल मीडिया एवं कुछ चैनलों पर प्रसारित वीडियो के मुताबिक, जोशी प्रधानमंत्री मोदी एवं उमा भारती की जाति पर कथित तौर पर सवाल करते हुए कह रहे हैं कि धर्म पर केवल ब्राह्मण ही बात कर सकते हैं। 
PunjabKesari

कहा जा रहा है कि जोशी ने यह कथित बयान राजस्थान के नाथद्वारा में दिया है, जहां से वह विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। विवाद बढ़ने पर सीपी जोशी ने ट्वीट कर भाजपा पर उनके बयान को तोड़-मोड़कर पेश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया है, वो इसकी कड़ी निंदा करते हैं।     
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News