आज अमेठी में आमने-सामने होंगे राहुल गांधी और स्मृति ईरानी

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 05:21 AM (IST)

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के अमेठी में शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का दौरा है। उनके इस दो दिवसीय दौरे के समय ही केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने आ रही हैं। राहुल गांधी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाईअड्डे पर उतरकर सड़क मार्ग से अमेठी पहुंचेंगे जहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वहीं दोनों के एक ही समय अमेठी में होने पर सियासत गरमा सकती है। 
PunjabKesari
अमेठी गांधी परिवार की परंपरागत संसदीय सीट रही है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) इस संसदीय सीट को लेकर लगातार अपनी सक्रियता दिखा रही है। पिछली बार स्मृति इरानी यहां से सांसद का चुनाव लड़ी थीं लेकिन वह हार गई थीं। हार के बाद से वह लगातार इस सीट पर सक्रियता दिखा रही हैं। 
PunjabKesari
वहीं पिछले 15 दिनों में स्मृति का अमेठी में यह दूसरा दौरा है। इससे पहले वह अमेठी को 77 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात दे चुकी हैं और उन्होंने यहां नवोदय विद्यालय में रोजगार मेले का शुभारंभ भी किया था। बीते दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी अमेठी में एक जनसभा की थी। 
PunjabKesari
अमेठी में राघवराम सेवा संस्थान द्वारा चार जनवरी को कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया जाना है जिसमें कार्यक्रम की मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को बनाया गया है। बीजेपी के लोकसभा संयोजक राजेश मसाला की मानें तो केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी चार जनवरी को अमेठी पहुंच रही हैं। इस दौरान वह आवासीय विद्यालय की आधारशिला रखेंगी और अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News