Quantum Energy ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, कंपनी ने पार किया 10 हजार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की बिक्री का आंकड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 10:37 AM (IST)

ऑटो डेस्क. देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक व्हीकल निर्माता Quantum Energy ने नई उपलब्धि हासिल की है। कंपनी ने 10 हजार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। Quantum Energy ने ये आंकड़ा सिर्फ 2 साल में पार किया है। आइए इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

PunjabKesari
बता दें Quantum Energy ने अक्टूबर 2022 में अपने सफर की शुरुआत की थी। कंपनी ने अपने शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटरों की वजह से महज दो साल में 10 हजार से ज्यादा स्कूटर बेच दिए हैं। इस बेहतरीन बिक्री के कारण Quantum Energy अब भारत के टॉप-10 इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनियों में शामिल हो गई है।

PunjabKesari
Quantum Energy Ltd. के प्रबंध निदेशक चक्रवर्ती सी. ने कहा- "10,000 वाहनों की बिक्री पार करना हमारे लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है और यह हमारी उत्कृष्टता और नवाचार के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है। Quantum Energy में हम बेहतरीन उत्पाद देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो कि व्यापक वारंटी और शानदार बिक्री के बाद की सेवाओं से समर्थित हैं। इस सफलता का श्रेय हमारी पूरी टीम की मेहनत और जुनून को भी जाता है, जिनकी कोशिशें हमारी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में निरंतर नवाचार को बढ़ावा देती हैं। हम अपने उत्पादों को उन्नत समाधानों के साथ और भी बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं, खासकर मालवाहन और फ्लीट मोबिलिटी के लिए ताकि भारतीय उपभोक्ताओं की विविध जरूरतों को पूरा किया जा सके। हमारा लक्ष्य परिवहन की दक्षता को बढ़ाना और हमारे ग्राहकों को बिना किसी असुविधा और पूरी संतोषजनक सेवा प्रदान करना है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News