'पंजाब ड्रग और रेत माफियाओं का अड्डा बन गया है', लुधियाना में बोले योगी आदित्यनाथ

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 11:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि राज्य ‘‘भूमि, मादक पदार्थों और रेत से जुड़े माफियाओं का अड्डा'' बन गया है। इन माफियाओं के खात्मे पर जोर देते हुए आदित्यनाथ ने पंजाब के लोगों से एक जून को होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने की अपील की।

लुधियाना से अपनी पार्टी के उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू के पक्ष में यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब की पवित्र भूमि को ‘आप' सरकार और पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने अपवित्र कर दिया है। उन्होंने कहा, "मैं गुरुओं की धरती के आगे नतमस्तक हूं।" उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के लोगों की भावनाओं को नहीं समझती।

भाजपा नेता आदित्यनाथ ने कहा, "इन सरकारों की उदासीनता के कारण ही यह राज्य भू-माफिया, मादक पदार्थ और रेत माफियाओं का अड्डा बन गया है। इन माफियाओं को कुचलना होगा और इसके लिए लुधियाना के लोगों को भाजपा के उम्मीदवार को वोट देकर जिताना होगा।” उन्होंने कहा, "मैं माफियाओं को कुचलने के लिए उत्तर प्रदेश से बिट्टू के पास बुलडोजर भेजूंगा।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News