केजरीवाल और आतिशी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज... झांसी आएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढ़ें देश की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 05:30 AM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली में अग्रवाल समाज के लोगों का वोटर लिस्ट से नाम हटाने के मामले में दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान के खिलाफ आपराधिक मानहानि की याचिका दायर की गई है। सुप्रीम कोर्ट इस मामले में आज सुनवाई करेगा। 

उधर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विश्व पर्यटन दिवस पर 27 सितंबर को झांसी आ रहे हैं। यहां वे तकरीबन एक घंटे रुकेंगे। इस दरम्यान वे पर्यटन विभाग की प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 

हरियाणा चुनाव: बसपा सुप्रीमो मायावती की आज फरीदाबाद में रैली
फरीदाबाद और पलवल विधानसभा सीटों पर बसपा व इनेलो गठबंधन प्रत्याशियों को ताकत देने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती शुक्रवार सुबह 11 बजे जनसभा को संबोधित करने हरियाणा में पलवल जिले के गाॅव बघोला में पहुँच रही हैं.हरियाणा में जींद के बाद बसपा इनेलो गठबंधन की यह दूसरी रैली है। 

MCD सदन की बैठक आज, स्थायी समिति के रिक्त पद पर होगा चुनाव
27 सितंबर को 1 बजे MCD सदन की बैठक होगी। बैठक की अध्यक्षता दिल्ली नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त जितेंद्र यादव करेंगे। इस दौरान स्थायी समिति के रिक्त पद पर चुनाव होगा। 

हमसफर ने प्राण त्यागे...तो पति ने जिंदा रखने के लिए लिया ये बड़ा फैसला, अब 4 लोगों में जिंदा है पत्नी
22 सितंबर को मेहसाणा जिले के कड़ी में रहने वाली रंजनबेन को brain hemorrhage के चलते अहमदाबाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उन्हें ब्रेनडेड घोषित कर दिया, जिसके बाद उनके परिवार ने अंगदान के लिए सहमति दी। रंजनबेन के हार्ट, लीवर और दो किडनियां दान की गईं, जिससे 4 लोगों को नया जीवन मिला। 

जम्मू में आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे उमर अब्दुल्ला 
नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपने व्यापक अभियान के तहत शुक्रवार, 27 सितंबर, 2024 को जम्मू क्षेत्र में तीन प्रमुख सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे। रैलियां उधमपुर पूर्व, विजयपुर और जम्मू उत्तर निर्वाचन क्षेत्रों में होंगी, जहां उमर अब्दुल्ला जम्मू और कश्मीर के लोगों के लिए पार्टी के विजन और प्रतिबद्धता को रेखांकित करेंगे।

भारत-बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट आज से कानपुर में खेला जाएगा
भारतीय टीम इस समय अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है, जिसके पहले मैच में 280 रनों से जीत दर्ज की। अब भारत-बांग्लादेश के बीच दूसरा और सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच आज (27 सितंबर) से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट जीतते ही भारतीय टीम सीरीज में बांग्लादेश को क्लीन स्वीप करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News