बहन से छेड़छाड़ का किया विरोध तो चाकू मारकर कर दी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 04:22 AM (IST)

नई दिल्ली: विकासपुरी इलाके में बेटी से छेड़छाड़ करने पर पड़ोस में रहने वाले करण नामक युवक को थप्पड़ मारना पिता को भारी पड़ गया। नाराज युवक ने थप्पड़ का बदला लेने के लिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मिलकर लेख मोहम्मद के घर हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने अपने मामा का बीच-बचाव कर रहे युवक रियाज (18) की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। 

युवक अपने मामा के यहां बटी के परीक्षा में सफल होने की खुशी में मिठाई लेकर पहुंचा था। लेकिन उसे कहां पता था कि उसकी जान चली जाएगी। पुलिस ने हमला करने वाले शिव कुमार (22), रेखा (27) और सर्वेेश (50) को देर रात गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस आरोपी करण, उसके भाई राहुल व जीतू, दिलीप और उसके भाई राहुल की तलाश कर रही है। 

मृतक रियाज के मामा लेख मोहम्मद केशोपुर गांव में किराए के मकान में रहते हैं। उनकी बेटी इलाके के स्कूल में ही 9वीं कक्षा की छात्रा है। पड़ोस में ही सर्वेश नामक शख्स अपने परिवार के साथ रहता है। उसका बेटा करण अक्सर अपने दोस्तों के साथ लेख मोहम्मद की बेटी से सड़क पर छेड़छाड़ किया करता था। विरोध करने पर उल्टा वह उसी को धमकी दिया करता था। पीड़िता बदनामी के डर से इसकी जानकारी परिजनों को नहीं देती थी। रविवार शाम भी पीड़िता घर से निकलकर कहीं जा रही थी, उस दौरान आरोपी अपने कुछ साथियों के साथ गली के मोड़ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News