प्रियंका चतुर्वेदी का राज ठाकरे पर तंज, कहा- नकल करने वाले हमेशा पीछे रहेंगे

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 04:33 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के आह्वान को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने बृहस्पतिवार को पार्टी के दिवंगत संस्थापक बाल ठाकरे का एक वीडियो ट्वीट किया और कहा कि नकल करने वाले हमेशा कई कदम पीछे रहेंगे। मनसे अध्यक्ष ने बुधवार को एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने चचेरे भाई और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लाउडस्पीकर और सड़कों पर नमाज अदा करने वाले लोगों के बारे में उनके (उद्धव के) पिता (बाल ठाकरे) के रुख की याद दिलायी थी।

चतुर्वेदी ने बाल ठाकरे की एक वीडियो क्लिप के साथ ट्वीट किया, ‘‘ऑरिजनल (वास्तिवक)। सभी सस्ती प्रतियों के लिए एक सबक: नकल करने वाले लोग हमेशा एक कदम नहीं, बल्कि कई कदम पीछे रहेंगे।'' चतुर्वेदी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में बाल ठाकरे अपने भतीजे राज ठाकरे पर कटाक्ष करते हुए कहते नजर आए कि कोई उनकी भाषण शैली की नकल कर रहा है। राज ठाकरे को कभी बाल ठाकरे का राजनीतिक उत्तराधिकारी कहा जाता था। राज ठाकरे के शिवसेना छोड़ने के बाद 2006 में मनसे का गठन हुआ था।

इस बीच, शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी राज ठाकरे का नाम लिए बिना उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बाल ठाकरे ने अपनी राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए कभी किसी लाउडस्पीकर का सहारा नहीं लिया। राउत ने कहा कि बाल ठाकरे ने नेताओं को ‘‘ध्वस्त'' करने के लिए अपने कार्टून और भाषण कला का इस्तेमाल किया। शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता राउत ने परोक्ष रूप से राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘हमने सोचा था कि बालासाहेब की विरासत (एक कार्टूनिस्ट के रूप में) को आगे बढ़ाया जाएगा, लेकिन भाजपा ने उसका गला घोंट दिया है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News