शत्रुघ्न सिन्हा पर लगा 'सेक्स स्कैंडल' का आरोप, बिग बॉस कंटेस्टेंट ने कहा- 'मेरी वर्जिनिटी बेचकर बेटी सोनाक्षी को बनाया स्टार'

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 10:00 AM (IST)

मुंबईः बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी मॉडल-अभिनेत्री पूजा मिश्रा एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। पूजा मिश्रा ने अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा पर सनसनीखेज दावे किए। पूजा मिश्रा का दावा है कि अभिनेता और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा "सेक्स स्कैम" में शामिल है उन्होंने 'काला जादू' करवा कर उनके करियर को बर्बाद किया। 
 

एक इंटरव्यू के दौरान पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि शत्रुघ्न सिन्हा बेहोशी की हालत में उनका देह व्यापार करते थे, जिसमें उसकी पत्नी पूनम सिन्हा भी शामिल थीं। बकौल पूजा उनकी वर्जिनिटी बेचकर सोनाक्षी सिन्हा को बाॅलीवुड स्टार बनी।
 

पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि  उनकी बेटी सोनाक्षी फैशन डिजाइनर बनने वाली थी लेकिन अभिनेता ने मेरी वर्जिनिटी बेचकर सोनाक्षी को स्टार बनाया। पूजा के मुताबिक, उनके पिता और शत्रुघ्न एक समय में अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन उनकी पत्नी पूनम ने यह कहकर उनके पिता का ब्रेनवॉश कर दिया कि केवल वेश्याएं बॉलीवुड में काम करती हैं। ऐसा कहकर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से बाहर कर दिया।  
 

पूजा ने बताया कि उनके पिता और  शत्रुघ्न सिन्हा काफी अच्छे दोस्त थे। पूजा ने कहा कि सिन्हा परिवार लालची और राक्षसी है। पूजा ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि वे मेरे घर में जबरदस्ती घुस जाते थे और मेरे किमती सामान को चुरा लेते थे। पूजा ने कहा कि पूनम सिन्हा के काले जादू से वह 17 साल से पीड़ित है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News