धरने पर बैठे पूर्व कांग्रेस सांसद को उठाकर ले गई पुलिस, वीडियो Viral

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2017 - 12:47 PM (IST)

हैदराबाद: शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के एअर इंडिया के कर्मचारी को सैंडिल से पीटने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी करने के आरोप में एक पूर्व सांसद को हिरासत में ले लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी के साथ गाली-गलौच करने और धमकी देने के आरोप में हैदराबाद में पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता वी. हनुमंत राव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिसका वह विरोध कर रहे थे। राजीव गांधी प्रतिमा के पास धरने पर बैठे कांग्रेस नेता राव को पुलिस ने जबरन उठाकर गाड़ी में डाला और थाने ले गई। इस दौरान हनुमंत राव चिल्लाते रहे और पुलिस पर तानाशाही का आरोप लगा रहे थे लेकिन किसी ने उनकी एक ना सुनी। 


क्या था मामला
तेलंगाना राज्य विधानसभा परिसर में शुक्रवार को कांग्रेस नेता हनुमंत राव ने पुलिस अधिकारी पी सुधाकर के साथ गाली-गलौज की थी। राव का कहना था कि सुधाकर ने उनको विधानसभा परिसर में मीडिया से बातचीत करने नहीं दिया। जबकि पुलिस का कहना था कि पूर्व सांसद या विधायक को विधानसभा परिसर में मीडिया से बातचीत करने की इजाजत नहीं है। पी सुधाकर कामतीपुरा पुलिस स्टेशन में अतिरिक्त पुलिस निरीक्षक के पद पर तैनात हैं।

पुलिस अधिकारी ने बयां की थी अपनी दास्तां 
पूर्व कांग्रेस सांसद के दुव्र्यवहार से दुखी पुलिस अधिकारी पी सुधाकर ने सोशल मीडिया पर अपनी दास्तां बयां की। उन्होंने इसके विरोध में अपने इस्तीफे की पेशकश की। मामला बढऩे पर हैदराबाद के सैफाबाद पुलिस स्टेशन में हनुमंत राव के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 353, 294-बी और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News