पीएम ने कटक में की जनसभा, तेल की बढ़ती कीमतों साधी चुप्पी

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 07:12 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार के चार साल पूरे होने पर शनिवार को कटक में अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। उन्होंने सरकार की उन तमाम योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि एनडीए सरकार के चार साल में देश का तेजी से विकास हुआ है लेकिन इस दौरान बीच प्रधानमंत्री देश में लगातार बढ़ रही तेल की कीमतों पर चुप्पी साध गए। आम जनता को लगा कि प्रधानमंत्री तेल की बढ़ती कीमतों पर कुछ बोलेंगे, लेकिन एक बार फिर जनता को मोदी से सिर्फ निराशा हाथ लगी।
 PunjabKesari

कर्नाटक चुनाव के बाद लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढोतरी हो रही है। पिछले 12 दिनों में करीब 3 रुपये तक पेट्रोल की कीमतों में इजाफा हुआ है। वहीं डीजल की कीमतें भी लगातार आसमान छू रही हैं।

दिल्ली में शनिवार को पेट्रोल के दाम 78 रुपये, मुंबई में 85.50 रुपये/लीटर और चेन्नई में 80.80 रुपये/प्रति लीटर तक पहुंच गई हैं। तेल की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर आम जनता में गुस्सा है, बता दें कि कर्नाटक चुनाव के समय सरकार ने पेट्रोल की कीमतों को स्थिर रखा था, जिससे इसका चुनाव पर कोई असर न पड़े, लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद तेल की कीमतें दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News