पीएम मोदी आज राजस्थान में करेंगे चुनाव प्रचार (पढ़ें 25 नवंबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Sunday, Nov 25, 2018 - 05:53 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क) : राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार से अपनी पार्टी के चुनाव प्रचार में जुटेंगे। मोदी इसकी शुरुआत अलवर से करेंगे। मोदी रविवार को अलवर में अपनी पहली चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सभास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। बीजेपी ने सभा के लिए जिलेभर से एक लाख लोगों को लाने का लक्ष्य रखा है। इसके लिए सभी 11 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों और पदाधिकारियों को मंडलवार लक्ष्य दिया गया है। 

पार्टी प्रचार अभियान में हिस्सा लेंगे अमित शाह 
PunjabKesari
तेलंगाना में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जारी पार्टी के प्रचार अभियान में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को हिस्सा लेंगे। शाह परकाल, निर्मल, नारायनखेद और दुब्बक में रैलियों को संबोधित करेंगे। बता दें कि शाह ने सितम्बर में महबूबनगर में जनसभा को संबोधित कर राज्य में पार्टी अभियान की शुरुआत की थी और इसके बाद राज्य में दो अन्य रैलियों को भी संबोधित किया था।

आज जय श्री राम के नारे से गूंजेगी अयोध्या 
PunjabKesari
अयोध्या में विश्व हिंदू परिषद के संयोजन में रविवार को होने वाली विराट धर्मसभा के लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। सभा की अध्यक्षता रामजन्मभूमि न्यास अध्यक्ष एवं मणिराम दास छावनी के महंत नृत्य गोपाल दास करेंगे। उनके साथ अयोध्या और आसपास के करीब 500 संत धर्माचार्यो का जमावड़ा मंच पर रहेगा। 

भीमा कोरेगांव केसः चार्जशीट दाखिल करने का आज आखिरी दिन 
PunjabKesari
भीमा कोरेगांव मामले में पुणे पुलिस ने सेशन्स कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की थी। इस अर्जी में केस के 4 आरोपी सुधा भारद्वाज, अरुण फेरिया, वर्णन गोनजाल्विस और वरवरा राव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के लिए 90 दिनों का अतिरिक्त समय मांगा था। इसके तहत 25 नवंबर उनके हाउस अरेस्ट का आखिरी दिन होगा और 26 नवंबर को सुनवाई होगी।

पीएम मोदी की 'मन की बात' का प्रसारण आज
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 50वें संस्करण के लिए जिले के बेवाना थाना क्षेत्र के कुढ़ा मोहम्मदगढ़ ग्राम पंचायत को चुना गया है। रविवार को प्रात: 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक इस गांव के ग्रामीण सीधे प्रधानमंत्री से रूबरू होंगे। 

चुनाव में लगेंगे वाहन, तीन दिनों कर नहीं चलेंगी बसें 
PunjabKesari
आगमी 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव बस यात्रियों के लिए परेशानियां लेकर आने वाले हैं। 25 से 28 नवंबर तक कोई भी लोग यात्रा नहीं कर पाएंगे, क्योंकि निर्वाचन कार्यों के लिए जिला परिवहन विभाग द्वारा, ट्रकों सहित अन्य वाहनों का अधिग्रहण शुरु कर दिया है। मतदान के अगले दिन 29 नवंबर को बसें रुट पर आएंगी। 

खेल-
PunjabKesari
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (तीसरा ट्वंटी-20) 
फुटबाल : आई-लीग फुटबाल टूर्नामैंट-2018
बैडमिंटन : सैयद मोदी बैडमिंटन टूर्नामैंट-2018


    


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News