श्रीलंका के दौरे पर पीएम मोदी, राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात (पढ़ें 9 जून की खास खबरें)

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2019 - 05:16 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज श्रीलंका दौरे पर जाएंगे। यहां वह श्रीलंका और भारत के बीच द्विपक्षीय समझौतों को मजबूत करने पर जोर देंगे। पीएम मोदी श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना से मुलाकात करेंगे। वह उस जगह भी जाएंगे, जहां ईस्टर के मौके पर बम धमाके हुए थे। इससे पहले 8 जून को पीएम मोदी मालदीव के दौरे पर रहे।
PunjabKesari
आज आंध्र प्रदेश के दौरे पर पीएम मोदी
आंध्र प्रदेश में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सत्ता में आए जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और अब उनका स्वागत करने को तैयार हैं। प्रधानमंत्री आज तिरुपति बालाजी के दर्शन करने के लिए जाएंगे, तो जगन उनका स्वागत करने के लिए वहां पर मौजूद रहेंगे।
PunjabKesari
देवेंद्र फडणवीस अमित शाह से करेंगे मुलाकात
महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं की कोर कमेटी की बैठक से एक दिन पहले मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को राज्य मंत्रिमंडल विस्तार और नए मंत्रियों की नियुक्ति की संभावना पर चर्चा करने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेंगे।
PunjabKesari
जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज
जनता दल यूनाईटेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज पटना में होगी। जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने सोमवार को कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक इसलिए हो रही है कि चुनाव आयोग के निर्देश के मुताबिक सांगठनिक चुनावों और अन्य प्रक्रियाओं को अक्टूबर तक पूरा करना है।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (विश्वकप-2019)
PunjabKesari
टैनिस : फ्रैंच ओपन टैनिस टूर्नामैंट-2019
बैडमिंटन : एच.एस.बी.सी. बी.डब्ल्यू एफ. वर्ल्ड टूर

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News