पीएम मोदी रविवार को रहेंगे कर्नाटक के दौरे पर, मंगलुरु में करेंगे रोडशो

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 01:08 AM (IST)

मंगलुरुः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को मंगलुरु में रोडशो करेंगे, जिसके लिए सुरक्षा चाक चौबन्द की गयी है और विशेष तौर पर लगभग 1800 सुरक्षा कर्मियों की तैनात किया जाएगा। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। मंगलुरु के पुलिस उपायुक्त (कानून-व्यवस्था) सिद्धार्थ गोयल ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के लिए तैनात विशेष सुरक्षा दल (एसपीजी) के निर्देशन में त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है। 

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा को देखते हुए रोड शो के दौरान पुलिस अधीक्षक स्तर के आठ और उपाधीक्षक स्तर के 25 अधिकारियों समेत कुल लगभग 1800 सुरक्षा कर्मियों की विशेष तैनाती की जाएगी। अधिकारी ने बताया कि रोडशो के दौरान शहर के यातायात को भी परिवर्तित किया जायेगा। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए रविवार दोपहर से शाम तक नारायण गुरु सर्कल से हम्पनकट्टा तक यातायात प्रतिबंधित रहेगा। 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता एवं वरिष्ठ नेता कैप्टन कार्णिक ने मीडिया को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 14 अप्रैल को शाम साढ़े छह बजे विशेष विमान से मंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेंगे और वहां से सीधे लेडी हिल चौराहे पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री लेडी हिल चौराहे से रोडशो प्रारंभ करेंगे और लगभग तीन किलोमीटर का सफर पूरा कर हंपनकट्टा तक जायेंगे। कर्नाटक की 28 में से 14 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News