हाउडी कार्यक्रम में भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे PM मोदी (पढ़ें 22 सितंबर की खास खबरें)

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 05:22 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘हाउडी मोदी' कार्यक्रम के लिए शनिवार को यहां पहुंचे और भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे और 50,000 से ज्यादा भारतीय-अमेरिकी शिरकत करेंगे। आज यहां एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में ‘हाउडी मोदी' कार्यक्रम का आयोजन होगा। पोप को छोड़कर, किसी निर्वाचित विदेशी नेता के अमेरिका दौरे पर लोगों का यह सबसे बड़ा जमावड़ा होगा।
PunjabKesari
महाराष्ट्र दौरे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह
महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। लेकिन राज्य तथा केंद्र सरकार में सहयोगी भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच में सीटों के बंटवारे को लेकर अभी तक फैसला नहीं हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र विधानसभा की 288 विधानसभा सीटों में से भारतीय जनता पार्टी शिवसेना को 126 सीटें देने को तैयार है, जबकि खुद 162 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर सकते हैं।
PunjabKesari
टॉप स्कूलों के प्रधानाचार्यों के साथ सीएम केजरीवाल का रात्रिभोज
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के उन तीन सरकारी विद्यालयों के अध्यापकों, प्रधानाचार्यों और अन्य कर्मचारियों के सम्मान में आज एक रात्रि भोज का आयोजन करेंगे, जिन्हें देश के सर्वश्रेष्ठ 10 सरकारी विद्यालयों की सूची में शामिल किया गया हैं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 
PunjabKesari
सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया
कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम आज यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दक्षिण अफ्रीका को पस्त कर श्रृंखला 2-0 से जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। धर्मशाला में पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था और दूसरे मैच में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन व कोहली की बेहतरीन पारी से भारत ने सात विकेट से जीत हासिल कर 1-0 से बढ़त बनायी।
PunjabKesari 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News