See More

PM मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से की बात, कोरोना वायरस पर हुई चर्चा

2020-04-04T19:39:15.797

नेशनल डेस्कः कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से बात की है। इसकी जानकारी खुद पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हमारे बीच एक सार्थक चर्चा हुई है। COVID-19 से लड़ने के लिए भारत-अमेरिका साझेदारी की पूरी ताकत को तैनात करने पर सहमति व्यक्त की है।
PunjabKesari

इससे पहले पीएम मोदी ने शुक्रवार को इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से फोन पर बात की थी। उन्होंने बताया कि इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से फोन पर चर्चा हुई। इस दौरान नेतन्याहू से कोरोना महामारी से लड़ने को लेकर बात हुई। बता दें कि पूरी दुनिया कोरोना वायरस से लड़ रही है। अब तक दुनियाभर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 60,000 के पार हो गई है। कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित देश ईरान, इटली, स्पेन और अमेरिका हैं। यहां प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में लोग मर रहे हैं। 
PunjabKesari
वहीं, भारत भी कोरोना महामारी से लड़ रहा है। भारत में अब तक कोरोना के 3000 मामले सामने आ चुके हैं और अब तक 86 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा 229 लोग रिकवर हो चुके हैं। पिछले कुछ दिनों में देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है।
PunjabKesari 


Yaspal

Related News