PM मोदी का गुजरात की जनता को नमन: बोले-ऐतिहासिक जीत में भूपेंद्र ने तोड़ा नरेंद्र का रिकॉर्ड

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 09:31 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं। इस बीच पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भाजपा मुख्यालय पहुंचे। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

भूपेंद्र ने नरेंद्र का रिकॉर्ड तोड़ा: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात ने तो इस बार कमाल कर दिया। वादा किया था कि भूपेंद्र नरेंद्र का रिकॉर्ड तोड़ दें। गुजरात के लोगों ने नया इतिहास रच दिया है। मैंने जनता से कहा था कि मेरा रिकॉर्ड टूटना चाहिए। मैंने वादा किया था कि भूपेंद्र नरेंद्र का रिकॉर्ड तोड़े इसके लिए मैं जी जान से कोशिश करूंगा। जनता ने गुजरात के इतिहास का सबसे प्रचंड जनादेश भाजपा को देकर नया इतिहास रच दिया है। ढाई दशक से लगातार सरकार में रहने के बावजूद ऐसा प्यार अभूतपूर्व है।

गुजरात में एतिहासिक जीत पर पीएम मोदी का पहला बयान
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपने गृह राज्य गुजरात का शुक्रिया अदा किया और कहा कि विधानसभा चुनाव के शानदार नतीजों को देखकर वह बहुत भावुक हो गए हैं। उन्होंने अपने गृह राज्य में बीजेपी की रिकॉर्ड जीत पर कहा, ”धन्यवाद गुजरात। अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर मैं बहुत अधिक भावनाओं से अभिभूत हूं। लोगों ने विकास की राजनीति को आशीर्वाद दिया और साथ ही इच्छा व्यक्त की कि वे चाहते हैं कि यह गति और तेज गति से चलती रहे। मैं गुजरात की जन शक्ति को नमन करता हूं।”

उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि ‘ गुजरात भाजपा के सभी मेहनती कार्यकर्ताओं को मैं कहना चाहता हूं कि आप में से हर कोई एक चैंपियन है! यह ऐतिहासिक जीत हमारे कार्यकर्ताओं की असाधारण मेहनत के बिना संभव नहीं होती, जो हमारी पार्टी की असली ताकत हैं।’

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News