पीएम मोदी ने ट्विटर से हटाया ‘चौकीदार’ शब्द, कहा- यह मेरा एक अभिन्न हिस्सा

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2019 - 06:50 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ‘चौकीदार’ शब्द को हटा लिया है। उन्होंने कहा कि अब, चौकीदार आत्मा को अगले स्तर पर ले जाने का समय आ गया है। इस भावना को हर पल जिंदा रखें और भारत की प्रगति के लिए काम करना जारी रखें। चौकीदार ’शब्द मेरे ट्विटर नाम से जाता है लेकिन यह मेरा एक अभिन्न हिस्सा है। आप सभी से भी ऐसा ही करने का आग्रह!
PunjabKesari
बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नारा दिया था ‘चौकीदार चोर है’, जिसे पीएम मोदी ने इसे सबसे बड़े चुनावी स्लोगन के रूप में इस्तेमाल किया।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने ट्विटर अकाउंट पर नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ दिया था और इसे देश के सभी चौकीदार की प्रतिष्ठा से जोड़ दिया था। उन्होंने अपने चुनावी कैपेंन में नया नारा दिया था “मैं भी चौकीदार हूं।”
PunjabKesari
बता दें कि राहुल गांधी ने राफेल डील में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कथित रूप से घोटाले का आरोप लगाया था। उन्होंने राफेल डील को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “चौकीदार चोर है और राहुल ने इसे पूरे चुनाव में जोर-शोर से उठाया।“ उन्होंने हर चुनावी जनसभा में जनता से संवाद करते हुए कहा कि “चौकीदार चोर है”।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News