पीएम मोदी आज गुजरात दौरे पर (पढ़ें 30 जनवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 30, 2019 - 05:16 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज गुजरात के दौरे पर जायेंगे जहां वह सूरत हवाई अड्डे के टर्मिनल भवन के विस्तार कार्य की आधारशिला रखेंगे। नवसारी जिले के दांडी में वह राष्ट्रीय नमक सत्याग्रह स्मारक राष्ट्र को समर्पित करेंगे।
PunjabKesari
सुमित्रा-नायडू ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली राजग सरकार के कार्यकाल के अंतिम संसद सत्र से पहले लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है। वहीं राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने 31 जनवरी को उच्च सदन के नेताओं की बैठक बुलाई है।
PunjabKesari
सीबीआई निदेशक के चयन को लेकर बैठक आज
सीबीआई निदेशक को लेकर आज प्रधानमंत्री आवास पर सीवीसी की बैठक होगी। इसकी अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। सुप्रीम कोर्ट के मुख्यन्यायाधीश रंजन गोगोई और लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे इस समिति के सदस्य हैं। इससे पहले 24 जनवरी को बैठक हुई थी, जो बेनतीजा रही।
PunjabKesari
नितिन गडकरी आज रखेंगे कई परियोजना का शिलान्यास
सड़क परिवहन एवं राजमार्ग तथा जल संसाधान, नदी विकास एवं गंगा संरक्षण मंत्री नितिन गडकरी आज बिहार में सड़क परियोजनाओं तथा नदी विकास के कार्यों की आधारशिला रखेंगे। इस दौरान कृषिमंत्री राधामोहन सिंह भी उनके साथ रहेंगे।
 PunjabKesari
भाजपा अध्यक्ष बूथ अध्यक्ष से करेंगे बात
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के एक-एक बूथ अध्यक्ष से बात करेंगे। लखनऊ में होने वाले सम्मेलन में अवध क्षेत्र की 16 लोकसभा सीटों के बूथ अध्यक्ष बुलाए गए हैं।
PunjabKesari
कांग्रेस की इंकलाब रैली का समापन
कांग्रेस की युवा इकाई बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, महिला सुरक्षा और दलितों पर ‘हमले की घटनाओं’ के विरोध में आज ‘इंकलाब रैली’करेगी जिसमें पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हो सकते हैं।
PunjabKesari
अन्ना हजारे आज शुरू करेंगे अनशन

समाजसेवी अन्ना हजारे आज से एक बार फिर अनशन पर बैठेंगे। वह अपने गांव रालेगण सिद्धि में सुबह 10 बजे अनिश्चितकालीन अनशन शुरू करेंगे। वह मोदी सरकार से अब तक लोकपाल और लोकायुक्त नियुक्त की नियुक्ति की मांग करेंगे, इसके साथ ही वह किसानों को मुद्दा भी उठाएंगे।
PunjabKesari
बंगाल दौरे पर चुनाव आयुक्त
मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा नीत चुनाव आयोग की पूर्ण पीठ आज तीन दिवसीय दौरे पर यहां आ रही है और वे राज्य में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। दल रांची से रात नौ बजे यहां पहुंचेगा।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट: पाकिस्तान बनाम द. अफ्रीका (5वां वनडे)
PunjabKesari
फुटबॉल : लीसेस्टर सिटी एफसी बनाम साऊथेम्प्टन एफ.सी.
फुटबॉल: हीरो इंडियन सुपर लीग 2018-19


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News