Corona Return: पीएम मोदी ने बुलाई बैठक, सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे मीटिंग

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 08:07 PM (IST)

नेशनल डेस्कः देश में कोरोना की तीसरी लहर शुरूआत हो चुकी है। कई राज्यों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसको लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार गंभीर नजर आ रही हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है। यह बैठक 17 मार्च बुधवार दोपहर 12.30 बजे होगी। इसमें सभी राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। बता दें कि देश में 16 जनवरी से कोरोना का टीकाकरण शुरू हो गया है। दूसरे चरण में 60 वर्ष से अधिक लोगों का टीकाकरण जारी है।

महाराष्ट्र, दिल्ली, केरल और कर्नाटक समेत कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना के मामलों में इजाफा देखा गया है। महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर कई शहरों में फिर से सख्ती बरती जा रही है और लॉकडाउन लगा दिया है। महाराष्ट्र के शहर नागपुर में पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसके अलावा पंजाब में नाइट कर्फ्यू लगाया गया है।

उल्लेखनीय है कि भारत में एक दिन में कोविड-19 के 26,291 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,13,85,339 हो गई। आंकड़ों के अनुसार, देश में 85 दिन बाद एक दिन में सर्वाधिक नए मामले सामने आए। इससे पहले 20 दिसम्बर को 24 घंटे में 26,624 नए मामले सामने आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News