BCCI ने अचानक बुलाई फ्रेंचाइजी मालिकों की बैठक, इस मुद्दे पर हो सकता है अहम फैसला

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 09:51 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आईपीएल 2024 का सीजन शुरू हो चुका है और अबतक 13 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इस बीच, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस टूर्नामेंट में शामिल सभी 10 फ्रेंचाइजी के मालिकों की बैठक बुलाई है। यह बैठक 16 अप्रैल को अहमदाबाद में होगी। इस दिन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस का मुकाबला खेला जाना है।  

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बैठक के लिए सभी 10 टीमों के मालिकों को आमंत्रित किया गया है। बैठक में अनुमान है कि टीम मालिकों के साथ उनके सीईओ और ऑपरेशनल टीमें भी बैठक में आ सकती हैं, लेकिन यह मीटिंग कथित तौर पर सिर्फ मालिकों के लिए ही नामित की गई है। इस महत्वपूर्ण बैठक में बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह और आईपीएल चेयरमैन अरुण सिंह धूमल भी शामिल होंगे। इस बैठक के लिए निमंत्रण आईपीएल के सीईओ हेमांग अमीन द्वारा भेजा गया है। 

PunjabKesari

इस बैठक के दौरान मुख्य बिंदु रिटेंशन पर होगा, जिसमें टीमों के खिलाड़ियों को लेकर चर्चा होगी। इसके साथ ही सैलरी कैप को लेकर भी चर्चा हो सकती है। माना जा रहा है कि बीसीसीआई अगले साल होने वाली मेगा नीलामी से पहले नीतियों को लेकर अहम फैसले ले सकती है और कई मुख्य चिंताओं को दूर कर सकती है। इस बैठक के दौरान बीसीसीआई को आईपीएल को किस तरह आगे बढ़ाना है इस पर चर्चा करने की उम्मीद है। 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News