'किसी भी भ्रष्टाचारी को बख्शा नहीं जाएगा', बीआरएस नेता कविता की गिरफ्तारी के बाद बोले पीएम मोदी

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 06:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता के धन शोधन के मामले में गिरफ्तार होने के एक दिन बाद शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आरोप लगाया कि बीआरएस ने ‘‘अन्य अति भ्रष्ट दलों के साथ साझेदारी'' कर ली है और कहा कि कोई भी भ्रष्टाचारी बच नहीं पाएगा। हैदराबाद से करीब 135 किलोमीटर दूर नगरकुरनूल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस और बीआरएस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि दोनों ने मिलकर तेलंगाना के विकास के हर सपने को चकनाचूर कर दिया है।
PunjabKesari
किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं बख्शा जाएगा
उन्होंने कहा, ‘‘बीआरएस ने राज्य (तेलंगाना) से बाहर जाकर दूसरे महा भ्रष्ट दलों के साथ साझेदारी की। यह सच भी रोज बाहर आ रहा है।'' उन्होंने कहा, ‘‘किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं बख्शा जाएगा। आज, मैं तेलंगाना के लोगों से वादा कर रहा हूं कि कोई भी भ्रष्टाचारी बच नहीं पाएगा। मुझे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में तेलंगाना के सहयोग की जरूरत है।'' प्रधानमंत्री ने कांग्रेस और बीआरएस के कथित भ्रष्टाचार को लेकर भी उन पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वंशवादी दलों में भ्रष्टाचार की साझेदारी बहुत मजबूत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस दोनों भ्रष्टाचार के साझेदार हैं। मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने 2जी घोटाला किया जबकि बीआरएस ने सिंचाई में घोटाला किया और दोनों दल भूमाफिया का सहयोग करते हैं।
PunjabKesari
25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला गया है। उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर तेलंगाना में भी ऐसा ही करना होगा। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले से जुड़ी धनशोधन की जांच के संबंध में शुक्रवार को हैदराबाद में बीआरएस नेता के. कविता को गिरफ्तार किया। मोदी ने कहा कि जनता ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को 400 से अधिक सीटें देने का मन बना लिया है। मोदी ने कहा कि पिछले सात दशकों में कांग्रेस ने देश को ‘‘झूठ और लूट'' के अलावा कुछ नहीं दिया और पार्टी कभी भी तेलंगाना का विकास सुनिश्चित नहीं कर सकती। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस ने दशकों तक देश में ‘गरीबी हटाओ' का नारा दिया लेकिन क्या गरीबों के जीवन में कोई बदलाव आया?
PunjabKesari
यह मोदी की गारंटी का प्रतिबिंब
मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने एससी, एसटी, ओबीसी को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया लेकिन क्या देश में समाज की स्थिति बदली। उन्होंने कहा कि असली बदलाव तब हुआ जब देश ने मोदी को पूर्ण बहुमत दिया। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘क्योंकि, बदलाव की एक ही ‘गारंटी' है, जो मोदी की ‘गारंटी' है।'' उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में देश में 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर निकले हैं और ऐसा ही बदलाव तेलंगाना में भी लाना है। अनुच्छेद 370 को निरस्त करने, राम मंदिर के निर्माण और देश को सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बनाने का उदाहरण देते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि यह ‘मोदी की गारंटी' का प्रतिबिंब है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News