SSC पेपर लीक मामले पर जाप कार्यकर्त्ताओं का प्रदर्शन, CBI जांच की रखी मांग

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 12:23 PM (IST)

पटनाः एसएससी की परीक्षा में पेपर लीक के मामले को लेकर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने बिहार में कई जगहों पर ट्रेनों को रोककर विरोध प्रदर्शन किया। जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने भोजपुर के आरा रेलवे स्टेशन पर कुर्ला पटना एक्सप्रेस को रोक कर सरकार तक अपनी बात पहुंचाने का उपक्रम किया। ट्रेन ट्रैक जाम हो जाने से मुगलसराय मंडल से दानापुर मंडल तक कई ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया। इसके अतिरिक्त खगड़िया रेलवे स्टेशन पर भी चक्का जाम किया गया। 
PunjabKesari
कार्यकर्त्ताओं ने की सीबीआई जांच की मांग 
जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्त्ताओं ने एसएससी घोटाले में संलिप्त दोषियों को सजा दिलवाने तथा सीबीआई से जांच की मांग की। कार्यकर्त्ताओं ने सरकार पर आरोप लगाया है कि सूबे की सरकार घोटालों की सरकार हो गई है। अगर समय रहते जांच नही हुई तो राज्य में बड़ा आंदोलन किया जाएगा। 

आंदोलन को मिल रहा अन्ना हजारे का समर्थन 
जाप पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव का कहना है कि उन्होंने गृह मंत्री राजनाथ सिंह से इस संबंध में बात की है और उन्होंने उचित कार्रवाई करने की मांग की है। इस आंदोलन को सामाजिक कार्यकर्त्ता अन्ना हजारे का समर्थन मिला रहा है। अन्‍ना हजारे ने रविवार को दिल्ली पहुंचकर प्रदर्शनकारियों से मुलाकात भी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News