महबूबा ने ‘एक्जिट पोल'' को लेकर न्यूज चैनलों के एंकरों पर कसा तंज

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 02:55 PM (IST)

श्रीनगरः पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने लोकसभा चुनावों को लेकर विभिन्न समाचार चैनलों के ‘एक्जिट पोल' को लेकर न्यूज एंकरों पर तंज कसा है। 

PunjabKesari

महबूबा ने न्यूज चैनलों के ‘एक्जिट पोल पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि अधिकांश चैनल के एंकर ‘एक्जिट पोल' को लेकर ऐसे उछल रहे थे, जैसे किसी बच्चे को टॉफी की दुकान से टॉफियां हाथ लग गई हों। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘अधिकांश न्यूज एंकर ‘एक्जिट पोल' को लेकर ऐसे उछल रहे हैं, जैसे किसी बच्चे को टॉफी की दुकान से टॉफियां हाथ लग गई हों। तेरे आने से यूं खुश है दिल जैसे की बुलबुल बहार की खातिर।''

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि विभिन्न समाचार चैनलों ने रविवार को अपने ‘एक्जिट पोल' में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय गठबंधन सरकार (राजग) को लोकसभा की 542 सीटों में से तीन सौ सीटें मिलने की अनुमान जताया था। इस बीच, अधिकांश एग्जिट पोल ने दर्शाया गया कि जम्मू में भाजपा दो सीटें जीतेगी, कांग्रेस लद्दाख में एक सीट पाएगी, जबकि नेशनल कांफ्रेंस कश्मीर घाटी की सभी तीन सीटों पर कब्जा कर लेगी। एग्जिट पोल के मुताबिक महबूबा के नेतृत्व वाली पीडीपी को कश्मीर की तीनों सीटों से हार का मुंह देखना पड़ सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News