''चुनाव का डर बीजेपी को परेशान करता है'', PM मोदी के बयान पर राउत ने कसा तंज

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 02:04 PM (IST)

महाराष्ट्र: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उन टिप्पणियों को सोमवार को ‘‘निराशाजनक'' बताया कि अगर कांग्रेस केंद्र में सत्ता में आती है तो वह लोगों की संपत्ति लेकर मुसलमानों को बांट देगी। राजस्थान के बांसवाड़ा में रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा था कि कांग्रेस की योजना लोगों की गाढ़ी कमायी और संपत्ति ‘‘घुसपैठियों'' तथा ‘‘ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले लोगों'' को देने की है।

PunjabKesari
आपका मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे
मोदी ने कहा था, ‘‘ये अर्बन नक्सल वाली सोच.... मेरी माताओ- बहनों ये आपका मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे। इस हद तक चले जाएंगे।” इन टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर राउत ने कहा कि यह ‘‘निराशाजनक'' है कि प्रधानमंत्री मोदी जैसा एक वरिष्ठ नेता ऐसी टिप्पणियां करता है। राज्यसभा सदस्य ने दावा किया, ‘‘उन्होंने मंगलसूत्र तक के बारे में बात की। इसका मतलब है कि वह पूरी तरह से हताश हैं और वह यह चुनाव हारने जा रहे हैं।''

PunjabKesari

बच्चे पैदा करने की संख्या चुनाव का मुद्दा कैसे
उन्होंने कहा, ‘‘चुनाव में हार की आशंका उन्हें परेशान करती है और इसलिए ऐसी भाषा है....कुछ लोगों की बच्चे पैदा करने की संख्या किसी चुनाव प्रचार का मुद्दा कैसे हो सकती है?'' शिवसेना (यूबीटी) नेता ने यह भी पूछा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले 10 वर्ष में अपनी सरकार के प्रदर्शन के बारे में चर्चा क्यों नहीं की। राउत ने दावा किया कि प्रधानमंत्री ने सत्ता में लौटने पर भविष्य की अपनी योजनाओं का उल्लेख नहीं किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News