विमान से नीचे उतार पवन खेड़ा की गिरफ्तारी पर तिलमिलाई कांग्रेस, कहा- गुंडों के झुंड की तरह काम करती है भाजपा

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 02:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा को दिल्ली में विमान से नीचे उतारे जाने की घटना की निंदा की और इसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बौखलाहट करार दिया। इतना ही नहीं विमान से उतारने के कुछ देर बाद ही असम पुलिस ने पवन खेड़ा को गिरफ्तार कर लिया।

गहलोत ने वीरवार को ट्वीट किया,  दिल्ली से रायपुर कांग्रेस अधिवेशन में भाग लेने जा रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा को असम पुलिस ने उड़ान से उतार दिया। ऐसी कौन सी आपात स्थिति थी कि असम पुलिस ने दिल्ली आकर ऐसा किया? 

कांग्रेस नेता ने आगे लिखा कि पहले रायपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के छापे और अब ऐसा कृत्य भाजपा की बौखलाहट को दिखाता है। यह निंदनीय है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने  वीरवार को दावा किया कि उसके मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा को रायपुर जाने वाली उड़ान से नीचे उतार दिया गया।

वहीं, कांग्रेस के राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि आज हम सभी इंडिगो की फ्लाइट से रायपुर जा रहे थे, तभी हमारे साथ पवन खेड़ा जी को झूठ बोलकर फ्लाइट से उतार दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने हमें बताया कि असल पुलिस ने FIR दर्ज की है, लेकिन पुलिस के पास किसी भी प्रकार का कोई लिखित गिरफ्तारी ऑर्डर नहीं है।

इसके अलावा कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी ट्विटर पर लिखा, पवन खेड़ा जी को दिल्ली-रायपुर फ्लाइट से उतारकर और AICC प्लेनरी में शामिल होने से रोककर मोदी सरकार गुंडों के झुंड की तरह काम कर रही है... ये शर्मनाक, अस्वीकार्य कार्य है. पूरी पार्टी पवन जी के साथ खड़ी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News