सेक्रेड गेम्स-2 के डायलॉग पर पारले-जी ने लिए मजे, Netflix और Swiggy ने कुछ यूं दिया जवाब

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 04:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जीएसटी की वजह से घाटा का सामना कर रहे पारले बिस्किट ब्रांड नेटफिलिक्स की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के कारण एक बार फिर चर्चित हो गया है। वेब सीरीज के पारले जी वालेे डॉयलॉग ने कंपनी को इस तरह फेमस कर दिया कि लोग इसके बारे में बात करते नहीं थक रहे हैं।

PunjabKesari

पारले जी कंपनी ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि कंपनी को गर्व है कि वो हर उभरते हुए कलाकार के संघर्ष के दिनों में साथ है। सभी जीनियस लोगों के लिए 'सेक्रेड बिस्कुट'। वहीं इसके तुरंत बाद नेटफ्लिक्स ने भी मजेदार इस ट्वीट करते हुए लिखा कि 'सीजन 1 में पारले जी नहीं था और बंटी ने एक भी हिट गाना नहीं लिखा था। वहीं सीजन 2 में पारले जी का नाम एक बार आया। बंटी एक मशहूर निर्माता, कसीनो का मालिक और गीतकार बन गया। संयोग?'

PunjabKesari

वहीं इसी बीच ऑनलाइन कंपनी स्वीगी ने भी देरी न करते हुए पारले जी को टैग करते हुए लिखा कि क्या हमें चाय भेज देनी चाहिए? इसके जवाब में नेटफ्लिक्स ने लिखा कि 'महीने का आखिरी चल रहा है। कृपया काली चाय ही भेजें। स्वीगी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मंथ एंड है तो क्या हुआ, अपुन के पास बड़े डिस्काउंट्स हैं, दूधवाली चाय का बलिदान नहीं देना होगा।

PunjabKesari

बता दें कि वेब सीरीज में एक डायलॉग है जिसमें गायतोंडे केन्या से मुंबई में बंटी को फोन करता है। इस दौरान बंटी अपनी बुरी हालत बताता है। वह कहता है "यहां पारले जी खाना पड़ रहा है काली चाय में डुबोकर। इस डायलॉग के बाद सोशल मीडिया पर #sacredbiscuit मूवमेंट चलाया जा रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक  पारले जी को सोशल मीडिया पर #SacredBiscuit और मीम्स, GIF के जरिए 1,34,620 इंप्रेशन मिले हैं। #SacredBiscuit ने अकेले इंस्टाग्राम पर 78,952 इंप्रेशन बनाए हैं और फेसबुक पर 55,668 इंप्रेशन प्राप्त किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News