दीपिका पादुकोण के बाद अब परिणीति चोपड़ा प्रेगनेंट! बेबी बंप के साथ एयरपोर्ट पर हुई स्पोट, देखें VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 06:41 PM (IST)

नई दिल्ली: बी-टाउन में इन दिनों new mom की खबरें तेजी से फैल रही है। दीपिका पादुकोण के बाद अब परिणीति चोपड़ा के प्रेगनेंट की खबरों ने सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है। हाल ही में एक वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद अफवाहों का बाजार गर्म हो गया, जिसमें इशकज़ादे अभिनेत्री को मैचिंग शॉर्ट्स के साथ एक बड़े आकार की सफेद शर्ट पहने हुए स्पोट किया गया। उनके एयरपोर्ट लुक ने फैंस को उनकी  प्रेगनेंसी का शक हुआ।  

क्या परिणीति चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं?
तेजी से वायरल हो रहे वीडियो ने फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।  एक प्रशंसक ने आग्रह किया, "गर्भावस्था की घोषणा करदो अभी तो," जबकि दूसरे ने कहा, "अच्छी खबर आने वाली है।"

परिणीति चोपड़ा की शादी
ये अफवाहें पिछले सितंबर में परिणीति और राघव की परी-कथा वाली शादी के बाद गर्म हुईं, जिसने कई लोगों का दिल जीत लिया। इस जोड़े ने भव्य समारोहों  में शादी की और सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वीडियो वायरल हुए।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा
शादी के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने फैंस को पोस्ट शेयर कर  लिखा, "राघव और मैं अपने दिल की गहराइयों से आपको धन्यवाद कहने के लिए एक पल लेना चाहते थे," उन्होंने इस स्नेह के लिए दिल से सराहना व्यक्त करते हुए लिखा।

परिणीति चोपड़ा  दिलजीत दोसांझ के साथ चमकीला में अभिनय करेंगी। यह फिल्म पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत चमकीला के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है। अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी और इसका निर्देशन इम्तियाज़ अली ने किया है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News