शादी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर कैमरे से बचते दिखे ''Love Bird'' परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 10:25 AM (IST)

मुंबई:  शादी की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा को बुधवार रात दिल्ली एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया।पत्रकारों से बचते हुए परिणीति को आनन-फानन में कार में घुसते देखा गया। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। जबकि राघव उनके साथ जा रहे थे और वह भी तेजी से कार के अंदर चले गए।

बता दें कि हाल ही में परिणीति और राघव की डेटिंग की खबरें सामने आई, उन्हें मुंबई में घूमते हुए देखा गया। इस दौरान परिणीति को हाल ही में सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर भी देखा गया था और ऐसे में लोगो ने यह कयाल लगाए वह राघव के साथ  शादी की तैयारियां कर रही है।

हालांकि दोनों अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन इस बीत आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर  राघव और परिणीति को  बधाई देकर खबर पर मुहर लगा दी थी। 

माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर संजीव ने लिखा, "मैं @राघव_चड्ढा और @ParineetiChopra को हार्दिक बधाई देता हूं। उनके मिलन को प्यार, आनंद और साहचर्य की प्रचुरता मिले। मेरी शुभकामनाएं !!!"  

इतना ही नहीं हाल ही में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी आप के राज्यसभा सदस्य राघव को परिणिति के साथ घूमने पर चुटकी ली थी। उन्होंने कहा, "आपने पहले से सोशल मीडिया में छाए हुए है।" रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति और राघव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में साथ पढ़े थे और काफी समय से दोस्त हैं।

परिणीति और राघव एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं। इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करे तो  परिणीति 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दो लोकप्रिय पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकिला के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां परिणीति अमरजोत की भूमिका निभाएंगी, वहीं दिलजीत को चमकीला के रूप में देखा जाएगा। अमर सिंह चमकिला, उनकी पत्नी अमरजोत कौर और उनके संगीत बैंड के सदस्यों की 8 मार्च, 1988 को हत्या कर दी गई थी। वहीं, राघव चड्ढा पंजाब से राज्यसभा के सदस्य हैं।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News