सिद्धू मूसेवाला की मौत पर दुख जाहिर करके फंसी पाकिस्तानी सिंगर, सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 12:30 PM (IST)

पेशावरः प्रसिद्ध सिंगर व रेपर शुभदीप सिद्धू मूसेवाला की मौत से देश में ही  नहीं विदेशों में भी शोक की लहर है। अमेरिका, कनाडा, दक्षिण अफ्रीका, के अलावा भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी सिद्धू मूसेवाल के फैन उनकी मौत से दुखी हैं । लेकिन इस बीच  पाकिस्तानी सिंगर शे गिल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत पर दुख जाहिर करने बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।  लेकिन 'पसूरी' फेम शे गिल ने भी ट्रोल्स को कड़ा जवाब दिया है।

 

कोक स्टूडियो सीजन 14 के 'पसूरी' गाने से फेमस हुईं शे गिल इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सिद्धू मूसेवाला की मौत पर अफसोस जताया था। गिल ने लिखा, 'दिल टूट गया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार और दोस्तों को इस दुख को सहने की शक्ति दे।' लेकिन उनकी इस पोस्ट पर कुछ लोग ट्रोल करने लगे क्योंकि उन्होंने एक गैर-मुस्लिम व्यक्ति के लिए दुआ की।

 

शे गिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ हेटर्स के मैसेज और कमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर करके तल्खी जाहिर की। उन्होंने लिखा, 'मुझे ऐसे बहुत से मैसेज मिल रहे हैं। मैं केवल सभी को बताना चाहती हूं कि मैं मुस्लिम नहीं हीं। मैं क्रिस्चन हूं और एक क्रिश्चियन फैमिली से ही ताल्लुक रखती हूं। मैं अलग-अलग धर्मों के लोगों के लिए दुआ कर सकती हूं। अब अगर किसी ने मुझे ऐसे मैसेज भेजे तो उसे ब्लॉक कर दूंगी।'

 

शे गिल ने कहा, यह गलत है कि लोग उनकी मोरल पुलिसिंग कर रहे हैं। मैं सच कहूं तो मैं इस तरह से यह बात नहीं बताना चाहती थी कि मैं क्रिश्चियन हूं लेकिन मैं लोगों से परेशान हो गई थी जो ऐसा सोचते हैं कि वे अपनी सोच के हिसाब से मुझे चला सकते हैं। सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब में उनके गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी मौत की जिम्मेदार कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली है। पाकिस्तान में सिंगर शाए गिल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है और लोग उनके ऊपर तरह तरह के आरोप लगा रहे हैं। पाकिस्तान में सिंगर शाए गिल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है और लोग उनके ऊपर तरह तरह के आरोप लगा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News