PFI के विरोध प्रदर्शन में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद'' के नारे, भाजपा ने की एक्शन लेने की मांग

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 04:14 PM (IST)

पुणे: पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) द्वारा यहां आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान कथित तौर पर “पाकिस्तान जिंदाबाद” के नारे लगाने वाले प्रदर्शनकारियों का एक वीडियो सामने आया है। इस घटना के बाद महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कुछ नेताओं ने इस तरह की नारेबाजी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। 

पुणे पुलिस ने कहा है कि वे इसकी जांच कर रहे हैं। PFI के ठिकानों पर देशभर में हुई छापेमारी के विरोध में संगठन ने पुणे शहर में शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन आयोजित किया था। इस दौरान पुलिस ने लगभग 40 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया था। पुलिस द्वारा वाहन में बैठाते समय प्रदर्शनकारियों ने कथित तौर पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' ने नारे लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस घटना के बाबत पूछे जाने पर पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है।

 पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल ने कहा कि हमने अवैध रूप से प्रदर्शन करने के लिए पीएफआई सदस्यों के खिलाफ पहले से ही मामला दर्ज कर लिया है और हम नारेबाजी के मामले की जांच कर रहे हैं। इस बीच भाजपा के विधायक नितेश राणे ने ट्विटर पर कहा कि जिन्होंने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए हैं, उन्हें याद रखना चाहिए कि उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। भाजपा के एक अन्य विधायक राम सतपुते ने भी नारे लगाने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News