होली के दिन घाटी में आतंकी साजिश बेनकाब, LOC पर भारी मात्रा में हथियार बरामद

punjabkesari.in Monday, Mar 29, 2021 - 09:11 AM (IST)

नेशनल डेस्क- देशभर में आज होली का त्योहार मनाया जा रहा है। इसी बीच, जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान की नापाक हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। भारतीय सेना ने आज Loc पर भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। सेना ने हथियारों का ये जखीरा कुपवाड़ा जिले के सीमावर्ती कराह सेक्टर से बरामद कर अंशाति फैलाने के मंसूबे को नकाम कर दिया है। 

बरामद हुए इन हथियारों में 5 AK राइफल, 7 पिस्टल व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।  कुपवाड़ा के एसएसपी डॉ. जीवी सुदीप चक्रवर्ती ने जानकारी देते हुए बताया कि, एक गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सेना के साथ मिलकर धानी, ताड़ क्षेत्र में संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाया।

कश्मीर में आतंकी फंडिंग की साजिश बेनकाब! NGO के जरिए पहुंचाया जा रहा था  पैसा - desh ka gaurav AajTak
इसी दौरान एक ठिकाने से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। इसमें 6 मैगजीन, 5 एके-47 राइफल, 7 पिस्टल और इसकी 9 मैगजीन के साथ भारी मात्रा में गोला-बारूद शामिल है। पुलिस ने इस मामले में करनाह थाने में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब इस बात का पता करने में जुटी है कि ये हथियार किस संगठन ने यहां किस उद्देश्य से पहुंचाए थे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News