मोदी और जिनपिंग की मुलाकात से बौखलाया पाक, ट्विटर पर रची साजिश

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 07:51 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग की दूसरी अनौपचारिक मुलाकात तमिलनाडु के महाबलीपुरम में जारी है। दोनों शीर्ष नेताओं की मुलाकात से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इसी को लेकर पाकिस्तान की एक और नापाक हरकत सामने आई है। पाकिस्तान पीएम मोदी के खिलाफ ट्विटर पर #Gobackmodi को ट्रेंड करा रहा है।

अभी तक जो जानकारी सामने आई है, उसमें पीएम मोदी के खिलाफ अधिकतर ट्वीट पाकिस्तान से किए गए हैं। मोदी सरकार के सूत्रों ने पाकिस्तान के इन ट्विटर अकाउंट्स को भी जारी किया है। शुक्रवार सुबह से ही पीएम मोदी के खिलाफ लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान लगातार इस तरह की हरकतें कर रहा है। कश्मीर मुद्दे पर पूरी दुनिया से निराशा हाथ लगने के बाद अकेले चीन ने पाक का साथ दिया था। चीन के भी साथ छोड़ने के डर से पाकिस्तान ट्विटर पर अपनी बौखलाहट जाहिर कर रहा है। 

पाकिस्तान को डर सता रहा है कि कहीं पीएम मोदी से मिलने के बाद चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग कश्मीर को लेकर अपना रुख ना बदल दें। ट्वीटर पर हैशटैग मोदीगोबैक ट्रेंड कराने के बाद भी पीएम मोदी और जिनपिंग की मुलाकात दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News