ओवैसी का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- प्रधानमंत्री चीन के बारे में बोलने से इतना डरते हैं कि वे चाय में चीनी भी नहीं डालते होंगे

10/19/2021 10:05:16 AM

हैदराबाद:  देश में बढ़ते पेट्रोल डीजल के दाम पर ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कभी भी दो चीजों पर नहीं बोलते, एक है पेट्रोल डीजल की कीमतें और दूसरा लद्दाख में चीन की हरकत।  

कभी कभी तो ऐसा लगता है कि पीएम मोदी चाय में चीनी भी नहीं डालते होंगे। 
ओवैसी ने कहा कि आज पेट्रोल डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं लेकिन पीएम मोदी इस पर कुछ नहीं बोलते वहीं, चीन हमारे मुल्क पर घुसकर बैठ गया।  जब पाकिस्तान ने हमारे यहां पुलवामा किया तो मोदी ने कहा कि घर में घुसकर मारेंगे। हमने कहा कि मारो। लेकिन चीन हमारे घर में घुसकर बैठा है लेकिन ये लोग कुछ भी नहीं कर रहे। उन्होंने पीएम मोदी को निशाने में लेते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री चीन के बारे में बोलने से डरते हैं। कभी कभी तो ऐसा लगता है कि वे चाय में चीनी भी नहीं डालते होंगे। 

 नौ फौज के सिपाही मरे तो क्या अब आप टी20 खेलेंगे?
टी-20 वर्ल्ड कप में होने वाले इंडिया-पाकिस्तान मैच को लेकर ओवैसी ने कहा कि हम भारत के प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं कि हमारी फौज के 9 बहादुर सिपाही मारे गए और 24 तारीख को पाकिस्तान-इंडिया का टी20 होगा? मोदी जी क्या आपने नहीं कहा था कि फौज मर रही है और मनमोहन सिंह की सरकार बिरयानी खिला रही है। नौ फौज के सिपाही मरे तो क्या अब आप टी20 खेलेंगे?

 क्या कर रही है आईबी और अमित शाह?
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर में भारत के आम लोगों के साथ टी20 खेल रहा है। बिहार के गरीब काम करने वालों का कत्ल हो रहा है। टारगेटेड किलिंग हो रही हैं। क्या कर रही है आईबी और अमित शाह? इंटेलीजेंट्स क्या कर रहा है कश्मीर में? 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News