जब सदन में बोले देवेंद्र फडणवीस- हां ''ED'' की वजह से बनी महाराष्ट्र में हमारी सरकार...बताया कैसे

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 01:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र विधानसभा में विश्वास मत जीतने के बाद डिप्टी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हां, हमारी सरकार ED की वजह से बनी है। दरअसल फडणवीस ने विधानसभा में वोटिंग के दौरान ED-ED (प्रवर्तन निदेशालय) के नारे लगाए जाने पर नाराजगी जताई और महाविकास अघाड़ी गठबंधन पर निशाना साधा। विधानसभा में फडणवीस ने कहा कि हां महाराष्ट्र में ईडी की मदद से सरकार बनी है।

 

फडणवीस ने कहा कि ED का मतलब है- E यानि Eknath Shinde और D मतलब Devendra Fadnavis है। साथ ही फडणवीस बोले कि मैंने कहा था कि मैं वापस आऊंगा, लेकिन जब मैंने ऐसा कहा तो कई लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया। मैं आज वापस आया हूं और एकनाथ शिंदे को अपने साथ लाया हूं। फडणवीस ने कहा कि लेकिन मैं उन लोगों से बदला नहीं लूंगा जिन्होंने मेरा मजाक उड़ाया।

 

बता दें कि एकनाथ शिंदे सरकार ने सोमवार को महाराष्ट्र में विश्वास मत हासिल कर लिया है, उनके समर्थन में 164 वोट पड़े। वहीं शिंदे के विरोध में 99 वोट पड़े। महाराष्ट्र विधानसभा में विश्वास मत पर वोटिंग के दौरान कुछ हंगामा हुआ था। विधायक प्रताप सरनायक ने शिंदे सरकार के सपोर्ट में वोट किया तब उद्धव गुट ने ED-ED के नारे लगाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News