3 राज्यों में कांग्रेस की लहर, विपक्षी नेताओं ने राहुल गांधी को दिया श्रेय

punjabkesari.in Tuesday, Dec 11, 2018 - 12:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन की पृष्ठभूमि में कई प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व की सराहना की। उन्होंने कहा कि ‘राष्ट्रीय क्षितिज’ पर वह तेजी से उभर रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने पार्टी के अच्छे प्रदर्शन का श्रेय राहुल गांधी को देते हुए कहा कि जनता ने उनके नेतृत्व में भरोसा जताया है।  

राष्ट्रीय क्षितिज पर उभरे कांग्रेस अध्यक्ष: पायलट 
राजस्थान कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि आज के ही दिन एक साल पहले राहुल गांधी जी कांग्रेस अध्यक्ष बने थे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता डीपी त्रिपाठी ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि देश की सबसे प्रमुख विपक्षी पार्टी के नेता के तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष राष्ट्रीय क्षितिज पर उभर रहे हैं।

अहंकार और सत्ता की हुई हार: मनोज झा 
राष्ट्रीय जनता दल के नेता मनोज झा ने राहुल गांधी और कांग्रेस की सराहना करते हुए कहा कि यह अवाम के सरोकारों की जीत है। आज अहंकार और सत्ता के गुरुर की हार हुई है। भाजपा के लोग जिस तरह के अहंकार में डूबे हुए हैं और ऐसे में जनता ने संदेश दिया है कि जनसरोकार की बात करो, नहीं तो दफा हो जाओ। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के शुरुआती रुझानों के मुताबिक कांग्रेस तीनों राज्यों में सरकार बनाने की स्थिति की तरफ बढ़ रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News