भाजपा की राजनीति के केवल दो ही पिल्लर, डेवलपमेंट और गुड गवर्नेंस : अर्जुन राम मेघवाल

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 07:12 PM (IST)

जालंधर, (गुलशन): केंद्रीय पार्लियामेंट्री अफेयर और कल्चर मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भाजपा के चुनावी कार्यालय लाजपत नगर में एक प्रैस वार्ता के दौरान कहा कि भाजपा की राजनीति के केवल दो ही पिल्लर हैं डिवैलपमेंट और गुड गवर्नेंस। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 100 से ज्यादा जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सके लेकिन पंजाब की मौजूदा सरकार इन योजनाओं को ठीक ढंग से लागू नहीं कर रही है।

केंद्र तक इस बात को ले जाने और योजनाओं का लाभ दिलाने और विकास करवाने के लिए जालंधर में भाजपा का सांसद बनना बहुत ही जरूरी है। मेघवाल ने कहा कि केंद्र तो पैसा भेज रही है लेकिन सही यूटिलाइज नहीं हो रहा है। राज्य सरकार ने केंद्र की आयुष्मान योजना को ही बंद कर दिया जबकि इसमें 5 लाख रुपए तक मुफ्त इलाज की सुविधा है। उन्होंने कहा कि पंजाब को छोड़कर दूसरे राज्यों में लोग इसका लाभ ले रहे हैं।

आयुष्मान योजना के कार्ड पर देश में कहीं भी जाकर इलाज करवाया जा सकता है लेकिन पंजाब के कार्ड पर दूसरे राज्यों में जाकर इलाज नहीं हो सकता। मेघवाल ने कहा कि लोगों को यह बात समझाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री पार्टी की नीति रीति लेकर उनके बीच जा रहे हैं। देश में मोदी की नीतियों का असर देखने को मिल रहा है जबकि विरोधी पार्टियां लोगों को भ्रमित कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के राज में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है।

विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प पड़े हुए हैं। जालंधर में स्मार्ट सिटी फंड में हुए भ्रष्टाचार को लेकर मेघवाल ने कहा कि यह मामला शहरी आवासन मंत्री हरदीप पुरी के ध्यान में है, इस पर अवश्य ही कार्रवाई होगी। इस मौके पर पूर्व मंत्री डॉ राजकुमार वेरका, प्रदेश प्रवक्ता अनिल सरीन, वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज अग्रवाल, प्रदेश मीडिया प्रभारी जनार्दन शर्मा, अमित भाटिया इत्यादि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News