12 अक्टूबर को एम्स में पर्रिकर करेंगे सहयोगी दलों के नेताओं के साथ मुलाकात

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 06:48 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर 12 अक्टूबर को सरकार में शामिल गठबंधन के नेताओं से AIIMS में मुलाकात करेंगे। पर्रिकर का एम्स में इलाज चल रहा है, मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने गठबंधन के सहयोगी दलों के नेताओं को 12 अक्टूबर को दिल्ली के एम्स में बुलाया है। 

अधिकारी के मुताबिक, बैठक के दौरान पर्रिकर राज्य के शासन से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करेंगे। महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के नेता सुधीन धवलीकर, गोवा फॉरवर्ड पार्टी (GFP) के नेता विजय सरदेसाई और गोवा में भाजपा नीत गठबंधन सरकार को समर्थन दे रहे, निर्दलीय विधायक गोविंद गावड़े, मोहन खाउंते और प्रसाद गांवकर को बैठक के लिए बुलाया है।

निर्दलीय विधायक गावड़े ने बैठक में बुलाए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें मीटिंग के एजेडा के बारे में कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि पिछले महीने मनोहर पर्रिकर के एम्स में भर्ती होने के बाद उनकी अध्यक्षता में यह पहली औपचारिक बैठक होगी। सूत्रों के मुताबिक, पर्रिकर इस हफ्ते मंत्रिमंडल के सदस्यों को अतिरिक्त प्रभार सौंप सकते हैं। गौरतलब है कि पिछले महीने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि पर्रिकर राज्य के मुख्यमंत्री बने रहेंगे, हालांकि मंत्रिमंडल में जल्द फेरबदल हो सकता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News