ईनाम के रूप में खिलाडिय़ों को बांट दिए 500 और 1000 के पुराने नोट, फिर जो हुआ...

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2016 - 11:52 PM (IST)

चित्तौडग़ढ़: राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ में सांसद के हाथों खिलाडिय़ों को भत्ते के रूप में बंद हो चुके पांच सौ एवं एक हजार के नोट बांटे जाने से खिलाडिय़ों ने हंगामा कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले चार दिनों से यहां चल रही राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के शनिवार को समापन समारोह में आयोजकों ने जिला बैडमिटन संघ की ओर से प्रतियोगिता में भाग लेने आए करीब पांच सौ खिलाडिय़ों को यात्रा एवं अन्य भत्तों के रूप में पांच सौ एवं एक हजार के नोट बंद लिफाफों में सांसद चंद्रप्रकाश जोशी एवं अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुरेशचंद्र के हाथों बंटवा दिए। 
 

सांसद और कलेक्टर के हाथों बंटवा दिए नोट
जब खिलाडिय़ों ने लिफाफे खोले तो उनमें केन्द्र सरकार की ओर से आठ नवंबर को बंद कर दिए गए पांच सौ और हजार रुपए के नोट मिले। जिससे खिलाड़ी भड़क गए और वहां हंगामें की स्थिति उत्पन्न हो गई। संघ के जिलाध्यक्ष उद्योगपति महेश ईनाणी ने मामले को संभालनेे की कोशिश करते हुए कहा कि गलती हो गई है।


खिलाडिय़ों ने जमकर किया हंगामा
उन्होंने कहा कि नोट बंदी से पूर्व यह राशि हमें चंदे के रूप में प्राप्त हुई थी। संघ के सचिव अमित दशोरा ने इस बारे अनभिज्ञता जाहिर की। सांसद चंद्रप्रकाश जोशी ने मामले की जानकारी करने एवं कार्रवाई की बात कही है। उन्होंने कहा कि बंद लिफाफों में पुराने नोटों की जानकारी आयोजकों ने मुझे नहीं दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News