छत्तीसगढ़: पत्नी से परेशान होकर युवक ने किया सुसाइड, मिला 7 पन्नों का नोट

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 08:11 PM (IST)

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई छावनी क्षेत्र में एक युवक ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मतृक के पास से सुसाइड नोट मिला है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मृतक के पास से सात पृष्ठों का सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। भिलाई के छावनी थाना क्षेत्र में सुमित कुमार गिरी (35) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुमित ने सात पन्नों का सुसाइड नोट लिखा है।

पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में लिखा है कि वह (सुमित) अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है। पत्नी अपने बच्चों के साथ सेक्टर 6 स्थित मायके में रहती थी। सुसाइड नोट में उसने लिखा था कि पत्नी उसे अपने दोनों बच्चों से नहीं मिलने देती थी। जिसके कारण वह काफी दिनों से परेशान था।

सुमित अंबिकापुर में निजी कंपनी में नौकरी करता था, वहीं उसकी पत्नी भी भिलाई में जॉब करती थी। दोनों तीन साल से अलग रह रहे थे। दो साल पहले सुमीत ने अपनी पति से तलाक के लिए आवेदन लगाया था। वहीं आज इस तलाक के मामले में सुमित की पेशी थी। सुमित की आत्महत्या के बाद कैंप स्थित जागृति चौक पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक के शव को सुपेला स्थित लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में रखा गया है। फिलहाल, पुलिस पत्नी और परिजनों से पूछताछ कर जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News