इस खूबसूरत एक्ट्रेस की इंटीमेट वीडियो हुई लीक, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर जाहिर की नाराजगी

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 08:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एक्ट्रेस रूहानी शर्मा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म 'आगरा' की शूटिंग में बिजी एक्ट्रेस रूहानी का इंटीमेट सीन वीडियो लीक हो गया है। रूहानी शर्मा बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का की कजिन है। बता दें कि, कुछ दिनों पहले ये वीडियो लीक हुआ था, लेकिन अब एक्ट्रेस ने इसपर रिएक्ट करते हुए नाराजगी जाहिर की है। उल्लेख किया कि वह अपनी पसंद पर कायम हैं।

कनु बहल द्वारा निर्देशित 'आगरा' को कान्स 2023 में प्रदर्शित किया गया था। इस फिल्म ने कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भी अपनी जगह बनाई। हालांकि, फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाली रूहानी शर्मा को फिल्म से उनके अंतरंग दृश्यों की क्लिप वायरल होने के बाद ऑनलाइन जमकर ट्रोल किया गया। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

यह देखना दिल तोड़ने वाला- रूहानी शर्मा
उन्होंने लिखा, "नमस्ते सभी! मैं खुद को रोके हुए थी, लेकिन मुझे कुछ ऐसा कहना है जो मेरी फिल्म आगरा के लीक होने के बाद से मुझ पर भारी पड़ रहा है। यह कहना कि मैं निराश हूँ, एक कम आंकलन होगा। यह देखना दिल तोड़ने वाला है कि हमारी महीनों की कड़ी मेहनत, समर्पण और जुनून को इस तरह से नजरअंदाज किया जा रहा है। एक आर्ट फिल्म बनाना एक गहन यात्रा है जो अनगिनत चुनौतियों, रातों की नींद हराम करने और अटूट प्रतिबद्धता से भरी हुई है।"

नोट में आगे कहा गया, "इससे भी ज़्यादा निराशाजनक बात यह है कि कुछ लोग इस तरह की परियोजना को जीवन में लाने के लिए लगने वाले खून, पसीने और आंसुओं को समझे बिना ही कितनी जल्दी फैसला कर लेते हैं। आगरा सिर्फ़ एक और फ़िल्म नहीं है- यह प्यार का श्रम है जिसका प्रीमियर कान फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2023 में हुआ, जो किसी भी कलाकार के लिए एक प्रतिष्ठित सम्मान है। फ़िल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहा गया है, कई पुरस्कार जीते हैं और उसी चीज़ के लिए मान्यता प्राप्त की है जिसके लिए हम प्रयास करते हैं: विश्व सिनेमा की सीमाओं को आगे बढ़ाना।"
PunjabKesari
मैं अपनी पसंद पर कायम हूं
यह इस प्रकार समाप्त हुआ, "मैं अपनी पसंद पर कायम हूं, और मुझे इस फिल्म और इसे बनाने वाली पूरी टीम पर बहुत गर्व है। जो लोग फिल्म निर्माण की इस शैली को पूरी तरह से नहीं समझ पाते या सराहते नहीं हैं, मैं उनसे आपका सम्मान करने का अनुरोध करता हूं। कला हमेशा आसान या आरामदायक नहीं होती-इसका मतलब चुनौती देना, भावनाएं जगाना और हमें सोचने पर मजबूर करना होता है।
PunjabKesari
आइए कलाकारों की कड़ी मेहनत को खत्म करने के बजाय सिनेमा की विविधता को बढ़ावा दें और उसका जश्न मनाएं। आपके समर्थन और समझ के लिए धन्यवाद। आइए हम सब मिलकर प्यार और सम्मान के साथ इस रचनात्मक यात्रा को जारी रखें। प्यार रूहानी शर्मा (sic)।" रूहानी शर्मा मुख्य रूप से अपेक्षाकृत रूढ़िवादी किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 'आगरा' में एक बोल्ड भूमिका निभाकर नए क्षेत्रों में कदम रखा। अभिनेत्री 'कदैसी बेंच कार्थी', 'ऑपरेशन वेलेंटाइन', 'श्रीरंगा नीथुलु', 'लव मी', 'ब्लैकआउट' और अन्य फिल्मों का हिस्सा थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News