अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें, महादेव बैटिंग एप मामले पर ED कर रही पूछताछ

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 09:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। वह प्रवर्तन निदेशालय (ED) के रडार पर हैं और महादेव बैटिंग एप मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, तमन्ना पर आरोप है कि उन्होंने महादेव एप पर आईपीएल मैचों को अवैध रूप से देखने को बढ़ावा दिया है।

तमन्ना अपनी मां के साथ गुवाहाटी पहुंचीं, जहां ईडी ने उनसे पूछताछ की। वह हाल ही में बॉलीवुड फिल्म "स्त्री-2" के गाने "आज की रात" के लिए चर्चा में थीं। बता दें कि ईडी ने इस मामले में 17 अन्य बॉलीवुड स्टार्स से भी पूछताछ की है, जिसमें कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम भी शामिल है।

पहले भी हो चुकी पूछताछ

तमन्ना से यह दूसरी बार ईडी की पूछताछ हो रही है। अप्रैल में भी उन्हें महादेव की सहायक कंपनी फेयरप्ले एप पर आईपीएल मैचों का प्रचार करने के लिए बुलाया गया था। जांच एजेंसियां महादेव बैटिंग एप मामले में 15,000 करोड़ रुपये के घोटाले की जांच कर रही हैं। महादेव एप के मालिक सौरभ चंद्राकर को हाल ही में दुबई में गिरफ्तार किया गया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, तमन्ना भाटिया फेयरप्ले एप से जुड़ी थीं, जो आईपीएल मैचों को बिना अनुमति के स्ट्रीम कर रही थी, जिससे वायकॉम को 1 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। महादेव बैटिंग एप घोटाले में 38 से अधिक लोगों के नाम सामने आ चुके हैं। छत्तीसगढ़ की पूर्व कांग्रेस सरकार पर भी आरोप लगे हैं, लेकिन उन्होंने इन आरोपों को साजिश करार दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News