अब सरकारी अधिकारी का नाबालिग बेटा BMW कार से स्टंट करता दिखा, Video देख पुलिस ने लिया एक्शन

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 09:42 PM (IST)

ठाणेः ठाणे के कल्याण में भीड़भाड़ वाली सड़क पर एक नाबालिग द्वारा बोनट पर एक व्यक्ति को लिटाकर बीएमडब्ल्यू कार चलाने का वीडियो सोशल मीडिया में प्रसारित होने के बाद पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि मामले पर संज्ञान लेते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के अनुसार नाबालिग बिना लाइसेंस कार चला रहा था। यह घटना पुणे में नाबालिग द्वारा पोर्श कार चलाने और दो आईटी पेशेवरों के कुचलने के बाद सामने आई है। 

आरोपी किशोर का पिता सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी
एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पुलिस ने बोनट पर लेटे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी पहचान शुभम मित्तल के तौर पर की गई है और घटना के समय कार चला रहे 17 वर्षीय लड़के के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी किशोर का पिता सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी है, जिसकी कार है। उन्होंने बताया कि किशोर ठाणे जिले में कल्याण शहर के व्यस्त शिवाजी चौक पर शनिवार को कार चला रहा था। 

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश ने बताया, ‘‘किशोर सोशल मीडिया रील से प्रभावित था और उसके पिता ने पांच लाख रुपये में पुरानी बीएमडब्ल्यू कार खरीदी थी जिसे किशोर बिना लाइसेंस चला रहा था।'' उन्होंने बताया कि कार मालिक को नोटिस जारी किया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News