अब ऐसा दिखता है यह एंग्री Boy, सोशल साइट पर आज भी होती है फोटो यूज

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2017 - 02:03 PM (IST)

नैशनल डैस्क: सोशल मीडिया पर अगर कोई क्यूट-सा चेहरा दिख जाए तो वो काफी लंबे समय तक यूज होता है। अपने क्यूट से एक्सप्रेशन के चलते कई ऐसे बच्चे पॉपुलर हुए हैं जिनके चेहरे का इंटरनेट पर कई बार इस्तेमाल हुआ है। फेसबुक पर कोई जॉक्स हो या कमेंट इनका फोटो का ज्यादातर इस्तोमाल होता है। हालांकि ये बच्चे अब बड़े हो गए हैं और अब इनका लुक भी बदल गया है।


PunjabKesari
सैमी ग्रिनेर
मुट्ठियां बांधे बच्चे की फोटो आपने अक्सर देखी होगी, जो कई तरह के कमेंट के साथ इस्तेमाल होती है। सैमी ग्रिनेर की यह फोटो ऐसे लगती है जैसो वो किसी को धमका रहा हो या अपनी ताकत दिखा रहा हो। आज भी वो काफी सक्सेस किड है। 2007 में सैमी की मां ने उसकी यह फोटो सोशल साइट पर डाली थी, तब वह मजह 11 महीने का था, अब वह 11 साल का हो गया है और उसका लुक पूरी तरह से बदल गया है। सैमी की फोटो यूज करने के लिए उसकी फैमिली को काफी पैसा मिला था।


PunjabKesari
बैड लक ब्रायन
कायले क्रैवन को वैसे भले ही कोई न जानता हो लेकिन जब बैड लक ब्रायन कहेंगे तो शायद आपको याद आ जाए कि इनकी फोटो भी सोशल मीडिया में काफी इस्तेमाल की गई थी। कायले 2012 में कॉलेज स्टूडेंट था जब उसके क्लासमेट्स ने यह फोटो ऑनलाइन पोस्ट की थी। फिलहाल कायले अब खुद पिता बन चुका है और कंस्ट्रक्शन सैक्टर में जॉब करता है।

 

PunjabKesari
क्रेजी गर्लफ्रेंड
लाइना वाकर की फोटो क्रेजी गर्लफ्रेंड के तौर पर मेमे में इस्तेमाल हुई थी, हालांकि वाकर आज भी वैसी है जैसी पहले थी। वाकर के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं होने की वजह से, बस इतना ही पता चल पाया कि जस्टिन बीबर के सॉन्ग ब्यॉयफ्रेंड के समय यह फोटो सामने आया था।

 

PunjabKesari
डिजास्टर गर्ल
2004 में जोए रोथ की यह फोटो उसके ही पिता ने खीचीं थी। जिस जगह रोथ की फोटो क्लिक की गई है, वहां पीछे आग लगी दिख रही है। दरअसल वह फायरफायटर्स की ट्रेनिंग का हिस्सा है। रोथ को  इंटरनेट पर डिजास्टर गर्ल के नाम से जाना जाता है। उसकी यह फोटो तब जेपीजी मैग्जीन ने भी छापी थी जिसके बाद यह काफी फेमस हो गई थी।

PunjabKesari
आउटरेज्ड गर्ल
आउटरेज्ड गर्ल के नाम से जानी जाती मिया टेलरिको की यह तस्वीर तब की है जब वह चाइल्ड आर्टिस्ट थी और टीवी शो गुडलब चार्ली की शूटिंग के दौरान 2010 में खींची गई थी। मिया अब भी एक्टिंग करती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News