दुनिया की कोई ताकत कश्मीर को भारत से अलग नहीं कर सकती है: डा फारूक अब्दुल्ला

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2018 - 03:37 PM (IST)

 जम्मू: विवादित बयान देने के लिए मशहूर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री इस बार कुछ बदले सुर में नजर आए। उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि दुनिया की कोई ताकत जम्मू कश्मीर को भारत से अलग नहीं कर सकती है। मध्य कश्मीर से सांसद डा अब्दुल्ला ने विधानसभा में उनकी पार्टी के एक विधायक द्वारा पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाने पर कहा कि विधायक ने जो कहा वो पार्टी का विचार नहीं है बल्कि विधायक का अपना विचार है।


डा अब्दुल्ला ने कहा, हम भारत का हिस्सा है और हमेशा भारत का हिस्सा रहेंगे। दुनिया की कोई ताकत हमे भारत से दूर नहीं कर सकती है। वहीं नैकां के वरिष्ठ नेता लोन ने पाकिस्तान जिन्दाबाद के अपने नारे को सही ठहराते हुए कहा कि ट्रेजरी बैंच के सदस्यों ने उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया। डा अब्दुल्ला ने कहा कि युद्ध किसी समस्या का हल नहीं है और इसके परिणाम बुरे हो सकते हैं। उन्होंने पाकिस्तान को भारत से युद्ध को टालने और अच्छे रिश्ते बनाने को कहा और कहा कि वो प्रशिक्षत आतंकियों को भारत में भेजना बंद करे।

नहीं सुधरा पाक तो भारत लेगा कड़ा एक्शन
डा अब्दुल्ला ने कहा कि जितना आतंकवाद बढ़ेगा,उतनी मुसिबत आएगी और उनके मुल्क में ज्यादा मुसिबत आएगी। उन्होंने कहा कि अगर यही सूरत रहेगी तो हिन्दोस्तान की हकूमत को भी सोचना पड़ेगा कि अगला कदम क्या होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News