आप का घोषणापत्र जारी और  मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगी प्रियंका पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 03:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आप ने जारी किया घोषणापत्र से लेकर मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगी प्रियंका तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

AAP का घोषणापत्र जारी, केजरीवाल ने दिल्लीवासियों के साथ किए कई वादे..पर शर्तों के साथ
आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर भारत को तोड़ने का पाकिस्तान का एजेंडा पूरा करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि चुनाव के बाद आप किसी भी ग़ैर भाजपा दल की सरकार के गठन में मदद करेगी। केजरीवाल ने गुरुवार को आप का घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि यह चुनाव देश को तोड़ने से बचाने के लिए हो रही कोशिशों का चुनाव है। 

वाराणसी: प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगी प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लडऩे की अटकलें पूर्ण रूप से खारिज हो गई हैं। कांग्रेस ने पिछली बार के उम्मीदवार अजय राय पर फिर से दांव लगाते हुए उन्हें उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं सपा-बसपा गठबंधन की तरफ से सपा ने शालिनी यादव को प्रत्याशी बनाया है। बीएसएफ से बर्खाएत जवान तेजबहादुर यादव भी प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। 

J&K: अनंतनाग में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकी
दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादी के बीच शुरु हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। इस बीच मुठभेड़ के बाद अनंतनाग में किसी भी तरह की अफवाह नहीं फैले इसलिए सुरक्षा कारणों से इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई है। 

CJI विवादः SC ने किया कमेटी का गठन
उच्चतम न्यायालय ने मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई पर लगे यौन उत्पीडऩ को कथित साजिश बताने के मामले में अपना फैसला गुरुवार अपराह्न दो बजे तक सुरक्षित रख लिया। न्यायालय ने न्यायमूर्ति गोगोई को साजिश के तहत यौन उत्पीडऩ के आरोप में फंसाने के मामले की सुनवाई के बाद अपना फैसला अपराह्न दो बजे तक लिए सुरक्षित रख लिया।

वीडियो कॉलिंग बनी रोहित की मौत की वजह, पत्नी ने खो दिया था आपा
 अपूर्वा रोहित से संतान चाहती थी लेकिन रोहित राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहता था यही बात अपूर्वा को नागवार थी। यही नहीं प्रॉपर्टी और अक्सर की अनबन रोहित और अपूर्वा के बीच दूरियों को बढ़ा रही थी। इन दोनों के बीच झगड़े इतने बढ़े कि शादी के 18वें दिन अपूर्वा अपने पति को छोड़कर अपने मायके इंदौर चली गई। 

श्रीलंका के पुगोदा में एक और बम धमाका
श्रीलंका की राजधानी कोलंबो से 40 किमी (25 मील) पूर्व में पुगोदा शहर में मजिस्ट्रेट अदालत के पीछे  गुरुवार को एक धमाका सुना गया। यह जानकारी पुलिस और स्थानीय निवासियों ने दी। पुलिस ने कहा कि वे विस्फोट की जांच कर रहे थे, कि अचानक धमाके की आवाज सुनाई दी। 

चीन में निर्माण स्थल पर लिफ्ट का केबल टूटने से 11 लोगों की मौत
उत्तरी चीन में एक निर्माण स्थल पर बृहस्पतिवार को केबल टूटने के कारण एक लिफ्ट के गिरने से 11 श्रमिकों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। वायस ऑफ चाइना रेडियो ने कहा है कि यह हादसा हेबेई प्रांत के हेंगशुई शहर में सुबह करीब 8 बजे हुआ।

Facebook का मुनाफा 51% घटा, यह है वजह
फेसबुक के मुनाफे में पिछले साल की तुलना में इस बार कमी आई है। फेसबुक ने जनवरी-मार्च तिमाही में 2.4 अरब डॉलर (16,766 करोड़ रुपए) का मुनाफा घोषित किया है जिसके मुताबिक कंपनी का मुनाफा मार्च तिमाही के मुकाबले 51% कम है। मुनाफे में कमी की वजह कानूनी मामलों पर खर्च है। 

माल्या ने अदालत से कहा, भगोड़ा अपराधी घोषित करना आर्थिक मृत्युदंड देने जैसा
संकट का सामना कर रहे शराब कारोबारी विजय माल्या ने बुधवार को बंबई उच्च न्यायालय से कहा कि विशेष अदालत द्वारा उसे भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित करना और उसकी संपत्ति को कुर्क करने की अनुमति देना आर्थिक रूप से मृत्युदंड देने जैसा है। 

इमरान के आतंकियो पर बयान से शर्मसार हो रहा पाक, संसद में मची हाय तौबा
पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं। इन दिनों आतंकवाद पर दिए उनके एक बयान से जहां पाक की संसद में हाय तौबा मची हुई है। दरअसल, पिछले दिनों पीएम इमरान खान ने ईरान के राष्‍ट्रपति के राष्‍ट्रपति हसन रुहानी से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों देशों में आपसी मुद्दों पर चर्चा के साथ-साथ आतंकवाद पर भी चर्चा हुई। 

कनाडा के सिख नेता जगमीत का खुलासा- बचपन में हुआ था यौन शोषण
कनाडा के विपक्षी नेता व भारतीय मूल के जगमीत सिंह ने अपनी आत्मकथा में निजी जिंदगी से जुड़ा एक हैरानीजनक खुलासा किया है। उन्होंने अपनी आत्मकथा में लिखा कि वह भी #mentoo के पीड़ितों में शामिल हैं। उन्होंने बताया कि जब वह 10 साल के थे तो उनके ताइक्वांडो प्रशिक्षक ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। उन्होंने कहा कि इस उत्पीड़न के बारे में उन्होंने कभी कुछ नहीं कहा।

इस बांग्लादेशी स्टार खिलाड़ी ने मचाया धमाल, 16 छक्के की मदद से ठोका दोहरा शतक
विश्व कप 2019 की बंगलादेशी टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके सौम्या सरकार ने विश्व कप से पहले ही दोहरा शतक लगाकर रिकार्ड कायम किया। सौम्या ने दोहरा शतक बंग्लादेश मेें खेली जा रही ढाका प्रीमियम लीग के अंतिम मैच में लगाया।

VIDEO: कोहली के बर्ताव पर लाल-पीला हुए अश्विन, पवेलियन लौटकर जताया गुस्सा
एबी डीविलियर्स के आतिशी अर्धशतक और मार्कस स्टोइनिस के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के बाद 19वें ओवर में नवदीप सैनी की शानदार गेंदबाजी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग में यहां किंग्स इलेवन पंजाब को 17 रन से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई। 

'भारत' का गाना 'स्लो मोशन' र‍िलीज, द‍िशा संग सर्कस में खूब थिरके सलमान
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ इस बार दर्शकों की ईद में चार चांद लगाने वाले हैं। हाल ही में अब फिल्म 'भारत' का गाना 'स्लो मोशन'  रिलीज हो गया है। 'स्लो मोशन' गाने में सलमान खान और दिशा पटानी की जोड़ी कहर ढा रही है। दोनों सर्कस में नजर आ रहे हैं और एक-साथ थिरकते हुए दिख रहे हैं।

15 साल छोटे BF संग लिव-इन में शिफ्ट हुईं 43 की सुष्मिता, जल्द कर सकते हैं शादी!
बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। खबरों के मुताबिक सुष्मिता और रोहमन ने लिव इन रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News