हैदराबाद गैंगरेप पर जया बच्चन का बयान और अनंत हेगड़े का खुलासा, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 02:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हैदराबाद गैंगरेप पर जया बच्चन का बड़ा बयान से लेकर अनंत हेगड़े का खुलासा , हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें। 

जया बच्चन का बड़ा बयान, बोलीं-हैदराबाद गैंगरेप के दोषियों की होनी चाहिए पब्लिकली लिंचिंग
हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप और फिर बेरहमी से उनकी हत्या को लेकर जहां देशभर के लोगों में रोष है वहीं इसकी गूंज सोमवार को संसद में भी सुनाई दी। हैदराबादा गैंगरेप की निंदा लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों के सदस्यों ने की। 

अनंत हेगड़े का खुलासा- 40 हजार करोड़ बचाने के लिए 80 घंटे के CM बने थे फडणवीस
पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र की उठापटक ने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। राज्य महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की सरकार के सत्ता में ​काबिज होने के बाद भी राजनीतिक घमासान कम होता दिखाई नहीं दे रहा है। 

तमिलनाडु: कोयंबटूर में भारी बारिश से तीन मकान जमींदोज, मलबे में दबने से 15 लोगों की मौत
 उत्तर-पूर्व मानसून के कारण तमिलनाडु के कई हिस्सों और पड़ोसी राज्य पुडुचेरी में पिछले 24 घंटों में भारी बारिश हुई। तमिलनाडु के कोयंबटूर में भारी बारिश से तीन मकान जमींदोज हो गए। मेट्टुपालयम में सोमवार सुबह हुए इस हादसे में अब तक 15 शव बरामद किए जा चुके हैं।


चुनावी सभा में बोले अमित शाह- मोदी और रघुवर सरकार ने नक्सलवाद को खत्म करने का किया काम
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने झारखंड के चक्रधरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 में देश ने मोदी जी को पूर्ण बहुमत दिया और झारखंड ने रघुवर दास जी की सरकार को पूर्ण बहुमत दिया और आज देखिए यहां किस गति से विकास हो रहा है। 

इराक में प्रदर्शनकारियों ने दूसरी बार फूंक दी ईरान उच्चायोग की इमारत
इराक के दक्षिणी शहर नजाफ में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों ने सप्ताह में दूसरी बार  ईरान उच्चायोग की इमारत में आग लगा दी। इससे पहले गत बुधवार को भी प्रदर्शनकारियों ने नजाफ स्थित ईरान उच्चायोग की इमारत में आग लगा दी थी जिसमें 100 से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

बुर्किना फासो के चर्च में हमला, 14 लोगों की मौत व कई घायल
पूर्वी बुर्किना फासो के एक गिरजाघर में रविवार को हुए हमले में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई। यहां श्रद्धालुओं को निशाना बना कर इस साल कई हमले किए गए हैं। एक सरकारी बयान में कहा गया कि नाइजर से लगती सीमा के पास हैनतोकुउरा शहर में रविवार की प्रार्थना के दौरान हथियारों से लैस अज्ञात लोगों ने‘प्रोटेस्टेंट' गिरजाघर पर हमला किया।

टेलीकॉम कंपनियों के आए अच्छे दिन, शेयरों में जबरदस्त उछाल
 टेलीकॉम कंपनियों की ओर से टैरिफ में बढ़ोतरी की घोषणा का असर आज शेयर बाजार पर देखने को मिला है। सोमवार को घरेलू शेयर बाजार टेलीकॉम कंपनियों में उछाल के दम पर बढ़त के साथ हरे निशान में खुले। सुबह बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स 97 अंक बढ़कर 40,890 पर और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 12 हजार के पार हो गया है।

जेपी होमबायर्स के लिए खुशखबरी! जल्द ग्राहकों को मिलेंगे अपने घर
जेपी इन्फ्राटेक के 20,000 फ्लैटों के पूरा होने में अब वक्त कम लग सकता है। अधिग्रहण के लिए सरकारी कंपनी एनबीसीसी लिमिटेड कर्जदाताओं को और अधिक जमीनें दे सकती है। सूत्रों के मुताबिक, एनबीसीसी ज्यादा जमीन और कुछ बेनामी फ्लैट की जगह स्पष्ट मालिकाना हक वाली कुछ और जमीन देने पर विचार कर रही है। 

जब सेना की कैंटीन में घुसकर हाथी ने मचाया तांडव, VIDEO में देखें फिर क्या हुआ
सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी सेना की कैंटीन घुसकर सूंड हिलाते हुए कुर्सी-टेबल गिराता हुआ दिख रहा है। यह घटना पश्चिम बंगाल के हाशीमारा आर्मी कैंटीन की है। 

VIDEO- प्रियंका गांधी की जगह लग गए प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
कांग्रेस पार्टी की एक जनसभा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो पर काफी मजे ले रहे हैं। दरअसल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के एक वर्कर ने लोगों से प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगवाए।

तिहरा शतक जड़ने के बाद लारा ने की वार्नर की जमकर तारीफ, कही यह बड़ी बात
वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने खुलासा किया है कि अगर डेविड वार्नर टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर का उनका रिकार्ड तोड़ देते तो उन्होंने इस आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को बधाई देने की तैयारी कर ली थी। लारा ने बताया कि जब उन्होंने अपने हमवतन गैरी सोबर्स का रिकार्ड तोड़ा था तो उन्होंने भी उन्हें बधाई दी थी। 

BCCI अध्यक्ष गांगुली का बड़ा फैसला, बोले- नहीं बढ़ेगा एमएसके प्रसाद का कार्यकाल
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार को संकेत दिए कि चयनसमिति के जिन सदस्यों का कार्यकाल समाप्त हो गया है उन्हें सेवा विस्तार नहीं दिया जाएगा क्योंकि ‘आप अपने कार्यकाल से अधिक समय तक पद पर नहीं रह सकते।'  

कूल लुक में बहन करिश्मा संग आउटिंग पर निकलीं करीना, 'लोलो' का दिखा स्टाइलिश लुक
बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जब भी मुंबई की सड़कों पर निकलती हैं उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल होती हैं। फिर चाहे वह तस्वीरें  किसी फिल्मी पार्टी, जिम या शूट की ही क्यों न हों।

VIDEO: स्टेज पर बहन के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं आलिया भट्ट, शाहिनी ने करवाया चुप
 एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही मेंबहन शाहीन भट्ट के साथ मुंबई में आयोजित हुए इवेंट 'वी द वुमन' इवेंट में पहुंची। इस इवेंट में कैटरीना कैफ, ताहिरा कश्यप खुराना से लेकर आलिया और उनकी बहन शाहीन भट्ट तक, सभी ने इवेंट में अपने दिल की बात कही।







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News