T20 विश्व कप : LIVE मैच में बाॅल पकड़ने टेबल के अंदर घुस गए विराट कोहली...देखें video

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 03:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत ने 22 जून, शनिवार को सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम, नॉर्थ साउंड, एंटीगुआ में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान मैदान पर कुछ मजेदार चीजें देखने को मिलीं, दरअसल, बैटिंग स्टार विराट कोहली गेंद पकड़ने के लिए एक टेबल के अंदर ही घुस गए। जिसे देख दर्शकों को गली के क्रिकेट की याद आ गई। इसका एक मज़ेदार वीडियो सामने आया है।  

यह घटना बांग्लादेश की पारी के 17वें ओवर में घटी, जब अर्शदीप सिंह ऋषद हुसैन को गेंदबाजी कर रहे थे, जिन्होंने ओवर की आखिरी गेंद पर एक बड़ा छक्का लगाया। गेंद डीप-मिड विकेट सीमा के पार चली गई और सीमा रेखा के बाहर रखे टेबल के नीचे चली गई और बाॅल को पकड़ने विराट टेबल के अंदर लेट कर बाॅल निकलने लगे इसे देख फैंस को गली क्रिकेट की याद आ गई।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने 28 गेंदों का सामना करते हुए 37 रन बनाए, जिसमें 3 छक्के और 1 चौका शामिल रहा. ये इस T20 वर्ल्ड कप में विराट का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर रहा। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 196 रन बनाए थे. जवाब में बांग्लादेश की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 146 रन ही बना सकी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News